विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 04, 2023

MP Tourism के TVC 'जो आया, वो वापस आया' को IATO सम्मेलन में मिला प्रथम पुरस्कार

कुछ दिनों पहले ही एमपी टूरिज्म ने अपना नए एड (MP Tourism New TVC) को लॉन्च किया है. इस विज्ञापन को काफी पसंद किया जा रहा है. 12 दिन पहले जारी किए गए इस TVC को महाराष्ट्र के औरंगाबाद में इंडियन एसोसिएशन ऑफ टूर ऑपरेटर्स (IATO) के वार्षिक सम्मेलन में डिजिटल मीडिया एडवरटाइजिंग कैटेगरी में प्रथम पुरस्कार मिला है.

Read Time: 3 min
MP Tourism के TVC 'जो आया, वो वापस आया' को IATO सम्मेलन में मिला प्रथम पुरस्कार

Madhya Pradesh News : मध्यप्रदेश पर्यटन विभाग (MP Tourism Department) अपने क्रिएटिव विज्ञापनों के लिए जाना जाता है. कुछ दिनों पहले ही एमपी टूरिज्म ने अपना नए एड (MP Tourism New TVC) को लॉन्च किया है. इस विज्ञापन को काफी पसंद किया जा रहा है. 12 दिन पहले जारी किए गए इस TVC को महाराष्ट्र के औरंगाबाद में इंडियन एसोसिएशन ऑफ टूर ऑपरेटर्स (IATO) के वार्षिक सम्मेलन में डिजिटल मीडिया एडवरटाइजिंग कैटेगरी में प्रथम पुरस्कार मिला है.

पहले जानिए इस एड में क्या है?

मध्यप्रदेश पर्यटन (MP Tourism) द्वारा जारी किए गए नये TVC में गोंड पेंटिंग के जरिए प्रदेश के पर्यटन स्थलों और पात्रों को दर्शाया गया है. इसमें एक संगीतमय कहानी के माध्यम से प्रदेश की समृद्ध जनजातीय कला और पर्य़टन स्थलों को प्रमुखता से दिखाया गया है.  टूरिज्म बोर्ड की ओर से सोशल मीडिया में इसके बारे में पोस्ट करते हुए लिखा गया है कि मध्यप्रदेश पर्यटन की यह फिल्म, आपको घर बैठे मन मोहने वाली यात्रा पर ले जाएगी. ''देश का दिल'' कहलाने वाले मध्यप्रदेश की माया देखने आपको बार-बार इस अद्भुत प्रदेश आना पड़ेगा. तो इस फिल्म को भी आप बार-बार देखिये और जल्द ही जीवन-भर की इस महाकाव्य यात्रा पर निकल पड़िये.

इस TVC को सोशल मीडिया प्लेटफार्म और यूट्यूब पर देशभर से 1 करोड़ 30 लाख से अधिक व्यू मिल चुके है. यू-ट्यूब पेज पर 13 लाख 80 हजार व्यू, इंस्टाग्राम पर 55 लाख, फेसबुक पर 65 लाख, ट्विटर (अब X) पर 6 लाख 79 हजार से अधिक व्यू मिल चुके हैं.

इस उपलब्धि पर प्रमुख सचिव पर्यटन और संस्कृति एवं प्रबंध संचालक टूरिज्म बोर्ड शिव शेखर शुक्ला ने कहा है कि प्रदेश के रमणीय पर्यटन स्थलों को देश-विदेश में प्रचारित करने के उद्देश्य से पर्यटन विभाग द्वारा रचनात्मक प्रयोग किये जाते रहे हैं.

यह भी पढ़ें : बुरहानपुर से CM शिवराज लाड़ली बहनों के खातों में ट्रांसफर करेंगे पांचवीं किस्त, अब मिलेंगे ₹1250

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close