विज्ञापन

गजब है MP पुलिस ! सीधी में हथकड़ी के साथ लॉकअप से दो आरोपी फरार, एक ही वापस मिला

Sidhi Crime News: मध्य प्रदेश के सीधी जिले में पुलिस से बड़ी चूक हुई है. यहां के कमर्जा थाने की पुलिस ने नशीला सिरफ लाने के दो आरोपियों को पकड़ कर थाने में बंद किया था लेकिन दोनों आरोपी लॉकअप से हथकड़ी के साथ फरार हो गए. काफी मशक्कत के बाद पुलिस एक को तो फिर से पकड़ लिया है जबकि दूसरे की तलाश अभी जारी है.

गजब है MP पुलिस ! सीधी में हथकड़ी के साथ लॉकअप से दो आरोपी फरार, एक ही वापस मिला

MP Crime News: मध्यप्रदेश के सीधी जिले में पुलिस की लापरवाही की वजह से दो आरोपी हथकड़ी के साथ ही फरार हो गए. ये दोनों आरोपी ऑनरेक्स नाम का नशीला सिरप (intoxicating syrup) बनाने के आरोपी हैं. इन आरोपियों को गिरफ्तार करके पुलिस ने थाने रखा था. आरोपियों के फरार होने की खबर जैसे ही पुलिस अधिकारियों के कान खड़े हो गए. आनन-फानन में टीम बनाई गई. फिलहाल एक आरोपी को पकड़ने में पुलिस को सफलता मिली है. पुलिस अधीक्षक डॉ रविंद्र वर्मा (Dr. Ravindra Verma) स्वयं थाने पहुंचे और पुलिसकर्मियों को लापरवाही के लिए फटकार भी लगाई. 

सीधी की इसी कमर्जा थाने से फरार हो गए दो अपराधी, एक पकड़ा गया.

सीधी की इसी कमर्जा थाने से फरार हो गए दो अपराधी, एक पकड़ा गया.

पुलिस को पता नहीं चला, फरार 

दरअसल बीते 23 अक्तूबर को कमर्जी थाना पुलिस को सूचना मिली की उनके इलाके में ओनरेक्स नाम के नशीले सिरप की बड़ी खेप लेकर कुछ लोग जा रहे हैं. पुलिस ने दबिश दी और घेराबंदी कर दो आरोपियों  सचिन सिंह निवासी खोरबा टोला एवं सागर सिंह निवासी बढ़ौना को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने दोनों के कब्जे से सैकड़ों शीशी सिरप भी बरामद किया है. पुलिस दोनों को हथकड़ी लगाकर थाने ले आई और लॉकअप में बंद कर दिया. हालांकि दोनों आरोपी शातिर निकले और उसी दिन रात को पुलिसकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गए. उनकी फरारी के कुछ देर बाद पुलिसकर्मियों को इसका पता चला. 
 बताया जा रहा है पुलिसकर्मियों ने दोनों आरोपियों को लॉकअप में बंद करने के दौरान लापरवाही बरती. जिसका फायदा उठाकर वे फरार हो गए. बाद पुलिस टीम ने जब खोजबीन शुरू की तो सचिन को पकड़ने में पुलिस को सफलता मिल गई. फिलहाल सागर फरार है. पुलिस सचिन से पूछताछ कर सागर का सुराग लगाने की कोशिश कर रही है.  

आखिर क्या है ऑनरेक्स सिरप?

खांसी की समस्या को दूर करने के लिए चिकित्सकों के द्वारा कोरेक्स कफ सिरप दवा के रूप में लिखी जाती है. लेकिन अपराधियों ने इससे मिलते-जुलते नाम का ऑनरेक्स सिरफ तैयार किया और इसे नशीली दवा के तौर पर बेचने लगे.सीधी में कई युवा इसके शिकार बताए जाते हैं. बताया जा रहा है कि इसकी सर्वाधिक खेप उत्तर प्रदेश से मऊगंज होते हुए सीधी पहुंचती है. बुधवार यानी 23 अक्तूबर को पुलिस की ऐसी ही 110 शीशी सिरप की बोतल सीधी पहुंचने की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था. 

ये भी पढ़ें: Gwalior Crime: तीन साल का मासूम चढ़ा दीवार पर, तो आपस में भिड़ गए पड़ोसी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
हाईकोर्ट ने सरकार को दिए निर्देश, कहा- आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को वरीयता पर पदस्थापना पाने का पूरा अधिकार
गजब है MP पुलिस ! सीधी में हथकड़ी के साथ लॉकअप से दो आरोपी फरार, एक ही वापस मिला
MP BJP released list of 40 star campaigners Budhni Vijaypur Assembly by election
Next Article
एमपी उपचुनाव के लिए BJP ने जारी की 40 स्टार प्रचारकों की सूची, ये दिग्गज चुनावी रण में भरेंगे हुंकार
Close