विज्ञापन

Gwalior Crime: तीन साल का मासूम चढ़ा दीवार पर, तो आपस में भिड़ गए पड़ोसी

Gwalior Neighbour Fight: तीन साल का मासूम बच्चा दीवार पर चढ़ा तो दो पड़ोसी आपस में भीड़ गए. दोनों परिवारों के बीच लाठी, डंडे चले. घटना में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इसका वीडियो वायरल हुआ है.

Gwalior Crime: तीन साल का मासूम चढ़ा दीवार पर, तो आपस में भिड़ गए पड़ोसी
मामूली बात पर खड़ा हो गया बड़ा बवाल

Gwalior news: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर से एक अनोखा वीडियो सामने आया. यहां सीमेंट की बाउंड्री पर खेल रहे बच्चे के पैर रख जाने से इतना विवाद हो गया कि खूनी खेल शुरू हो गया. इसमें दोनों पक्षों के बीच लाठी और डंडे जमकर चले, जिसमें आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए. घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुआ. पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

बच्चे के दीवार पर चढ़ने से शुरू हुआ विवाद

मामला ग्वालियर के घास मंडी इलाके के हथियापोर क्षेत्र का है. यहां रहने वाले विष्णु माहौर और सचिन रजक के बीच में कई दिनों से विवाद चल रहा था. इसी बीच, विष्णु रजक का तीन वर्षीय बेटा, सचिन रजक के घर के बाहर बनी सीमेंट की दीवार पर चढ़ गया. सचिन के परिवार वालों का आरोप है कि विष्णु के परिवार वालों ने उसे धक्का देकर गिरा दिया. इसके बाद दोनों परिवारों के बीच जमकर विवाद हुआ. 

घर में घुसकर मारने का आरोप

विष्णु माहौर के भाई ब्रजेश माहौर का कहना है कि मामूली विवाद के बाद सचिन ने अपने दर्जन से अधिक साथियों को मोहल्ले में बुला लिया और घर में घुसकर मेरे छोटे भाई छोटे भाई की पत्नी और मेरे साथ लाठी डंडों से जमकर मारपीट की. लेकिन, तत्काल शिकायत करने के बावजूद पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं की. 

ये भी पढ़ें :- MP By Polls 2024: भाजपा और कांग्रेस में जुबानी जंग हुई तेज, बुधनी और विजयपुर में ऐसा है सियासी माहौल

दर्ज हुई क्रॉस FIR

ग्वालियर के थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि मामले में दोनों पक्षों के बीच बच्चों के खेलने को लेकर झगड़ा हुआ. दोनों ही पक्ष के एक-एक व्यक्ति घायल हुए. पुलिस ने क्रॉस एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है.  

ये भी पढ़ें :- Rewa Rape Case: पति को पेड़ से बांध पत्नी के साथ गैंगरेप, भैरव बाबा के दर्शन करने गया था दंपत्ति

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP By Polls 2024: भाजपा और कांग्रेस में जुबानी जंग हुई तेज, बुधनी और विजयपुर में ऐसा है सियासी माहौल
Gwalior Crime: तीन साल का मासूम चढ़ा दीवार पर, तो आपस में भिड़ गए पड़ोसी
madhya-pradesh-high-court-jain-commission-report-2017-mandsaur-farmer-shooting-Case-commission-of-inquiry-act-refuses-Petition Goli Kand
Next Article
फिर सुनाई दी मंदसौर गोली कांड की गूंज, जांच आयोग की रिपोर्ट से जुड़ी इस याचिका को HC ने किया खारिज
Close