विज्ञापन
Story ProgressBack

अमीर बनने के लिए 4 युवकों ने आजमाया तांत्रिक का नुस्खा और पहुंच गए जेल, जानें क्या है पूरा मामला?

Black Magic: जल्द अमीर बनने के इच्छुक युवक की हत्या में गिरफ्तार चार युवकों को एक तांत्रिक ने एक ऐसी रस्सी लाने को कहा था, जिससे फांसी लगाकर किसी ने आत्महत्या की हो. तांत्रिक का दावा था कि ऐसी रस्सी की मदद से तंत्र क्रिया की मदद से धनवर्षा हो सकती है.

Read Time: 3 mins
अमीर बनने के लिए 4 युवकों ने आजमाया तांत्रिक का नुस्खा और पहुंच गए जेल, जानें क्या है पूरा मामला?
प्रतीकात्मक तस्वीर

मध्य प्रदेश के मंडला जिले में गुरुवार को जादू टोना करके अमीर बनने के लिए एक युवक की हत्या करने वाले चार युवकों को पुूलिस ने गिरफ्तार कर लिया. यह सनसनीखेज घटना में एक तांत्रिक भी शामिल है, जिसके बताए नुस्खे को आजमाते हुए चारों युवक ने एक निर्दोष इंसान की जान ले ली. हत्याकांड में शामिल तांत्रिक समेत 4 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

जल्द अमीर बनने के इच्छुक युवक की हत्या में गिरफ्तार चार युवकों को एक तांत्रिक ने एक ऐसी रस्सी लाने को कहा था, जिससे फांसी लगाकर किसी ने आत्महत्या की हो. तांत्रिक का दावा था कि ऐसी रस्सी की मदद से तंत्र क्रिया की मदद से धनवर्षा हो सकती है.

आत्महत्या वाली रस्सी की तलाश में निर्दोष युवक को फंदे पर लटकाया

रिपोर्ट के मुताबिक जल्द अमीर बनने की चाहत में तांत्रिक के सुझाए आत्महत्या वाली फांसी की रस्सी की तलाश में हत्यारोपी चारों युवकों ने अपने ही साथी को फांसी फंदे पर लटकाकर हत्या की योजना बनाई और पीड़ित को शराब पिलाने के बहाने बुलाकर उसकी हत्या कर दी.

फांसी के फंदे पर लटकाकर ले ली जान, फिर शव को नदीं में फेंक दिया 

नेवारगांव निवासी मृतक राहुल भांवरे को योजना के अनुसार बुलाकर चारों आरोपियों ने पहले उसे शराब पिलाया और फिर जल्द अमीर बनने की चाहत में निर्दोष युवक को फांसी का फंदा तैयार करके लटकाकर उसकी हत्या कर दी और हत्या के बाद मृतक के शव पर पत्थर बांधकर बंजर नदी में फेंक दिया.

15 जून को मृतक राहुल भांवरे के शव को बंजर नदीं से बरामद किया गया

पुलिस के मुताबिक गत 15 जून मृतक राहुल भांवरे का शव बंजर नदी से शव बरामद हुआ, जिसके बाद पुलिस की पड़ताल में पूरी वारदात का खुलासा हुआ. एक मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दादी उर्फ सुखचैन यादव को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू किया. तो तंत्र-मंत्र के जरिए अमीर बनने के लिए की गई हत्याकांड का खुलासा हुआ.

तांत्रिक समेत सभी चारों आरोपियों को महराजपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

मामले पर मंडला एडिशनल एसपी अमित वर्मा ने बताया कि खुलासे के बाद पुलिस ने एक के बाद एक सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. महाराजपुर पुलिस ने तांत्रिक दिलीप नामदेव समेत चारो हत्यारोपी क्रमशः सोनू उर्फ निशांत कछवाहा, प्रशांत उर्फ निहुल कछवाहा, नितेश कछवाहा और दादी उर्फ सुखचैन हिरासत में ले लिया.

ये भी पढ़ें-जलती चिता के साथ शमशान में तंत्र-मंत्र कर रहे थे तीन लोग, नजारा देख मृतक के परिजनों के उड़े होश

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Muharram 2024: गुना में बोहरा समाज ने मनाया आशूरा,कैजार ने पढ़ी इमाम हुसैन की शहादत
अमीर बनने के लिए 4 युवकों ने आजमाया तांत्रिक का नुस्खा और पहुंच गए जेल, जानें क्या है पूरा मामला?
Viral Video: Seeing the dirty toilet of the village panchayat, Rewa MP himself started cleaning the toilet, the video is going viral
Next Article
Viral Video: ग्राम पंचायत का गंदा शौचालय देख रीवा सांसद खुद टॉयलेट की सफाई में उतरे, जमकर वायरल हो रहा वीडियो
Close
;