विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 15, 2023

स्टालिन के बयान पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का पलटवार, बोले- ''28 दलों वाले घमंडिया गठबंधन...''

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिग्विजय सिंह के कांग्रेस नेताओं के यहां ईडी और आईटी रेड वाले बयान पर कहा की कांग्रेस में खलबली बची है, इन्हें जनता से कोई लेना देना नहीं है ये तो अपना ही राग आलापते हैे, इन्हे पहले प्रदेश की जनता जवाब देने को आतुर है, ज्योतिरादित्य सिंधिया शाजापुर विधानसभा में जन आशीर्वाद शामिल होने पहुंचे थे इस दौरान सिंधिया ने मोहन बड़ोदिया और शाजापुर जिला मुख्यालय पर आम सभा को संबोधित किया

Read Time: 4 min
स्टालिन के बयान पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का पलटवार, बोले- ''28 दलों वाले घमंडिया गठबंधन...''
मध्य प्रदेश के चुनाव में प्रियंका गांधी की एंट्री पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने चुटीले अंदाज में कहा कि अतिथि देवो भव: सिंधिया ने कहा कि हमारा मध्यप्रदेश देश के हृदय स्थल में है यहां सबका स्वागत है.
शाजापुर:

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने स्टालिन के सनातन धर्म पर दिए विवादित बयान पर जमकर निशाना साधा है. जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा की सनातन धर्म पर दिए इस बयान की जितनी निंदा की जाए उतनी कम है.

प्रियंका गांधी पर ली चुटकी

सिंधिया ने कहा कि स्टालिन के बयान पर 28 दलों वाले घमंडिया गठबंधन और कांग्रेस को जवाब देना चाहिए जो एक तरफ तो मंदिरों के चक्कर लगा रहे हैं और दूसरी तरफ सनातन धर्म को खत्म करने की बात कर रहे हैं. ये दोगली नीति नहीं चलेगी. मध्य प्रदेश के चुनाव में प्रियंका गांधी की एंट्री पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने चुटीले अंदाज में कहा कि 'अतिथि देवो भव:' हमारा मध्यप्रदेश देश के हृदय स्थल में है यहां सबका स्वागत है.

ये भी पढ़ें: सिंधिया ने किसानों की कर्ज माफी को लेकर नाम लिए बिना राहुल गांधी पर साधा निशाना

IT और  ED वाले बयान पर कहा कांग्रेस में मची है खलबली

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिग्विजय सिंह के कांग्रेस नेताओं के यहां ईडी और आईटी रेड वाले बयान पर कहा की कांग्रेस में खलबली बची है, इन्हें जनता से कोई लेना देना नहीं है ये तो अपना ही राग आलापते हैे, इन्हे पहले प्रदेश की जनता जवाब देने को आतुर है. ज्योतिरादित्य सिंधिया शाजापुर विधानसभा में जन आशीर्वाद शामिल होने पहुंचे थे. इस दौरान सिंधिया ने मोहन बड़ोदिया और शाजापुर जिला मुख्यालय पर आम सभा को संबोधित किया.

efh

सिंधिया लगातार विपक्ष की नीतियों और नेताओं पर वार कर रहे हैं, सिंधिया का ग्वालिय-चंबल अंचल में खासा प्रभाव माना जाता है.

राहुल गांधी का नाम लिए बिना साधा निशाना

आम सभा के दौरान भी मंच से ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राहुल गांधी का नाम लिए बगैर कहा कि पिछले चुनाव के दौरान कांग्रेस के बड़े नेता ने मंदसौर भोपाल ग्वालियर प्रदेश में जगह-जगह किसानों के 2 लाख के कर्ज माफी की घोषणा की थी और कहा था कि 10 दिन में कर्ज माफ नहीं होगा तो मैं मुख्यमंत्री बदल दूंगा, दस दिन निकल गए इसके बाद महीने निकल गए और अब पंद्रह महीने भी निकल गए लेकिन कांग्रेस किसानो का कर्ज माफ नही  कर पाई.

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा और कांग्रेस में जुबानी जंग चल रही है दोनोंं पार्टियों के नेता एक दूसरे पर हमला कर रहे है और अब सिंधिया ने DMK के स्टालिन को भी उनके एक बयान के लिए आड़े हाथ ले लिया.

सिंधिया ने की PM नरेंद्र मोदी की तारीफ

इस दौरान सिंधिया ने G20 समिट के सफल आयोजन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की की भी जमकर तारीफ की, कमलनाथ और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा की हमारे पास डबल इंजन की सरकार है और उनके पास बिना इंजन की सरकार, शाजापुर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने ज्योतिराज सिंधिया का जोरदार स्वागत किया.

ये भी पढ़ें: भारतीय युवा कांग्रेस के अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास बोले- ''MP चुनाव में BJP के लिए 40 सीट जीतना भी मुश्किल''

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close