विज्ञापन
Story ProgressBack

Sidhi Rape Case : प्रशासन ने लिया बड़ा का एक्शन, मुख्य आरोपी के घर पर चलाया बुलडोज़र 

MP News : मध्य प्रदेश के सीधी में आदिवासी छात्राओं से रेप की घटना के मामले में प्रशासन अब सख्ती बरत रहा है. मुख्य आरोपी के घर पर प्रशासन ने बुलडोज़र चलाकर ढहा दिया है. बाकी आरोपियों के मकान को तोड़ने की तैयारी प्रशासन ने कर ली है. 

Read Time: 2 mins
Sidhi Rape Case : प्रशासन ने लिया बड़ा का एक्शन, मुख्य आरोपी के घर पर चलाया बुलडोज़र 

Sidhi Rape Case News : मध्य प्रदेश के सीधी जिले में आदिवासी छात्राओं के साथ हुई रेप की घटना से अब सरकार भी हरकत में आ गई है. प्रशासन ने सख्ती बरतते हुए मुख्य आरोपी बृजेश प्रजापति के घर को ढहा दिया है. आज रविवार को भी प्रशासन की टीम तीन अन्य आरोपियों के घर पहुंच गई है. इनके घर पर भी बुलडोज़र चलाने की कार्रवाई की जाएगी. 

मौके पर पहुंची टीम 

मध्य प्रदेश के सीधी में छात्राओं से हुई रेप की घटना के बाद प्रशासन अब हरकत में आ गया है. इस घटना को अंजाम देने वाले  आरोपियों का घर मड़वास में है. इनके घर पर भी अब प्रशासन का बुलडोजर चलेगा. तोड़ने की तैयारी प्रशासन ने कर ली है. मौके पर टीम भी पहुंच गई है  जिनके घरों पर आज बुलडोजर चलाने की कार्रवाई होगी. बता दें कि मुख्य आरोपी बृजेश प्रजापति के घर पर प्रशासन ने पहले ही का बुलडोजर चला दिया है. जिला प्रशासन और पुलिस की संयुक्त टीम कार्रवाई करते हुए आरोपी का मकान जमींदोज कर दिया है. अब बाक़ीआरोपियों के भी मकान पर भी बुलडोजर चलेंगे फिलहाल, मामले में SIT ने जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें Super Exclusive Interview: NDTV से बोले छत्तीसगढ़ के डिप्टी CM- माओवादी खुद बताएं उन्हें कैसा पुनर्वास चाहिए, हम तैयार हैं

ये है मामला 

मध्य प्रदेश के सीधी जिले में मोबाइल ऐप के ज़रिए आवाज बदलकर आदिवासी कॉलेज छात्राओं को स्कॉलरशिप का झांसा देकर उनके साथ रेप की घटना की गई है. यहां 7 छात्राओं के साथ यह वारदात हुई है. इसका खुलासा होते ही प्रदेश में हड़कंप मच गया. सीएम  डॉ मोहन  यादव ने इस पूरे मामले की जांच के लिए 9 सदस्यीय टीम का गठन कर दिया है. अब  टीम मामले की जांच कर रही है. 

ये भी पढ़ें Madhya Pradesh: झुलसाने वाली गर्मी में पैदल चलने की परीक्षा ! एक परीक्षार्थी ने तोड़ा दम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश पुलिस की घोर लापरवाही! मृतक पुलिस वाले को ही दे दी पदोन्नति...
Sidhi Rape Case : प्रशासन ने लिया बड़ा का एक्शन, मुख्य आरोपी के घर पर चलाया बुलडोज़र 
sidhi Wholesale vegetable trade is happening under the open sky, heat and rain are creating problems for the traders.
Next Article
खुले आसमान के नीचे हो रहा है थोक सब्जी का व्यापार, गर्मी और बरसात की व्यापारियों पर सीधी मार... आखिर कौन जिम्मेदार?
Close
;