विज्ञापन
Story ProgressBack

शपथ ग्रहण समारोह के बाद समर्थकों ने पूर्व सीएम को घेरा, आंधी नहीं तूफान...शिवराज चौहान... जैसे नारे लगे

भोपाल में हुए शपथ ग्रहण समारोह में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का क्रेज जनता के बीच देखने को मिला. समारोह में शामिल होने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री को उनके प्रशंसकों ने घेर लिया और जमकर नारेबाजी की. इस बीच शिवराज मामा के साथ सेल्फी लेने की होड़ लग गई.

Read Time: 3 min
शपथ ग्रहण समारोह के बाद समर्थकों ने पूर्व सीएम को घेरा, आंधी नहीं तूफान...शिवराज चौहान... जैसे नारे लगे
शपथ ग्रहण समारोह के बाहर शिवराज सिंह के समर्थकों ने उन्हें घेर लिया.

Shivraj Singh's Craze in MP CM Oath Ceremony: एक तरफ जहां मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के नए मुख्यमंत्री मोहन यादव (New CM Mohan Yadav) ने आज बुधवार को भोपाल में मुख्यमंत्री पद की शपथ (swearing-in ceremony) ली, वहीं दूसरी ओर प्रदेश की जनता अभी भी पिछले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) को विदा करने के मूड में नहीं है. भोपाल में हुए शपथ ग्रहण समारोह में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का क्रेज (Shivraj Singh Craze) जनता के बीच देखने को मिला. समारोह में शामिल होने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री को उनके प्रशंसकों ने घेर लिया और जमकर नारेबाजी की. इस बीच शिवराज मामा के साथ सेल्फी लेने की होड़ लग गई और "आंधी नहीं तूफान है... शिवराज सिंह चौहान है..." और "मामा... मामा..." जैसे नारों की गूंज सुनाई दी.

अनियंत्रित हुई भीड़

शपथ ग्रहण समारोह के बाहर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को देखते ही उनके प्रशंसकों की भीड़ अनियंत्रित हो गई. उनसे मिलने के लिए और उनके साथ सेल्फी लेने के लिए प्रशंसकों में होड़ लग गई. इस बीच 'मामा... मामा...', 'मामा जिंदाबाद' और 'आंधी नहीं तूफान है... शिवराज सिंह चौहान है' जैसे नारे लगाए गए. आपको बता दें कि मंगलवार को भी शिवराज सिंह की महिला समर्थक उनसे मिलने पहुंची थी. इस दौरान महिलाएं भावुक नजर आईं.

शिवराज सिंह को CM बनाने की थी उम्मीद

आपको बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को मुख्यमंत्री नहीं बनाए जाने के बाद से उनके प्रशंसकों खासकर लाडली बहनाओं में मायूसी देखने को मिल रही है. मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को प्रचंड बहुमत दिलाने के बाद से माना जा रहा था कि एक बार फिर प्रदेश की कमान मामा शिवराज सिंह के हाथों में होगी, लेकिन सोमवार को हुए विधायक दल की बैठक के बाद नए मुख्यमंत्री के रूप में मोहन यादव का नाम सामने आने के बाद से उनके प्रशंसक मायूस दिखे.

ये भी पढ़ें - New MP CM: मध्य प्रदेश के मोहन यादव ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, देवड़ा और शुक्ल बने डिप्टी सीएम

ये भी पढ़ें - MP में दो महिला अधिकारी रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार, लोकायुक्त की टीम ने रंगे हाथों पकड़ा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close