विज्ञापन

शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद

Kartikey Engagement: शिवराज सिंह के बड़े बेटे की सगाई फिक्स हो चुकी है. इसकी सूचना उन्होंने अपने एक्स पर पोस्ट करके दिया.

शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद
Kartikey Chauhan and Amanat Bansal Photo

Shivraj Singh Kartikey Engagement: केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान के बड़े बेटे की सगाई तय हो चुकी है. विवाह के पवित्र बंधन में अब कार्तिकेय चौहान भी बंधने जा रहे हैं. सूचना देते हुए शिवराज सिंह चौहान ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया. इसमें उन्होंने लोगों से बेटे के लिए आशीर्वाद मांगा. बता दें कि इससे पहले उनके छोटे बेटे कुणाल की भी सगाई मई महीने में हुई थी. अब दोनों की शादी के लिए सभी को उत्सुकता है.

एक्स पर मांगा आशीर्वाद

केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने एक्स अकाउंट से पोस्ट शेयर करते हुए इस शुभ समाचार को लोगों के साथ साझा किया. उन्होंने लिखा, 'एक पिता के रूप में आज मेरे लिए बहुत खुशी का अवसर है. मैं, मेरी धर्मपत्नी साधना और पूरे परिवार को आप सभी से यह शुभ समाचार साझा करते हुए अत्यंत प्रसन्नता हो रही है कि मेरे बड़े बेटे कार्तिकेय की सगाई श्री अनुपम बंसल जी और श्रीमती रुचिता बंसल जी की सुपुत्री अमानत बंसल से तय हुई है. 17 अक्टूबर को कार्तिकेय और अमानत की सगाई की रस्म होगी. बच्चों को भावी जीवन के लिए आप सभी शुभकामनाएं और आशीर्वाद देकर दोनों परिवारों को अनुगृहीत करें.'

ये भी पढ़ें :- iPhone 16 देख मन ललचा... सावधान! Cyber Fraud का हाे सकते हैं शिकार, फर्जी साइट्स से नहीं मिलेगा उपहार

कौन है अमानत बंसल  

शिवराज सिंह की बड़ी बहू बनने जा रही अमानत बंसल ने ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से साइकोलॉजी में एमएससी की है. इनके पिता का नाम अनुपम बंसल और मां का नाम रुचिता बंसल है. अनुपम बंसल लिबर्टी शूज कंपनी के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं, जबकि मां रुचिता बंसल कन्फेडरेशन ऑफ वूमेन एंटरप्रेन्योर्स ऑफ इंडिया के हरियाणा चैप्टर की फाउंडर हैं.

ये भी पढ़ें :- PM Modi Birthday: सीएम मोहन यादव ने प्रधानमंत्री को दी खास बधाई, कहा- विशाल दृष्टि से सब संभव...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Poshan Tracker: कुपोषण को हराने में MP को मिली बड़ी कामयाबी, CM ने कहा- युद्ध मिशन मोड में जारी
शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद
Project Cheetah completes two years in Kuno National Park will be celebrated on 17th September
Next Article
Kuno National Park: कूनो नेशनल पार्क में प्रोजेक्ट चीता के दो साल, आज मनाया जाएगा जश्न
Close