विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 16, 2024

अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराई: शिवपुरी के NH 46 पर हादसा, 4 लोगों की मौत, 3 घायल

Shivpuri News: मध्य प्रदेश के शिवपुरी में NH 46 पर भीषण सड़क हादसा हुआ. तेज रफ्तार के चलते कार ड्राइवर ने अपना नियंत्रण खो दिया, जिससे कार डिवाइडर से जा टकराई. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराई: शिवपुरी के NH 46 पर हादसा, 4 लोगों की मौत, 3 घायल
अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराई.

Car accident in Shivpuri: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी(Shivpuri) के कोलारस (Kolaras) के बदरवास से गुजरने वाली नेशनल हाईवे 46 पर भीषण सड़क हादसा हुआ. ये हादसा तेज रफ्तार के कारण हुई है. दरअसल, तेज रफ्तार के चलते कार ड्राइवर ने अपना नियंत्रण खो दिया, जिससे डिवाइडर से कार जा टकराई. इस कार में सात लोग सवार थे. वहीं हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. फिलहाल घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. ये हादसा देर रात की बताई जा रही है. 

जांच में जुटी पुलिस

शिवपुरी जिले के बदरवास कस्बे के बाईपास पर सोमवार, 15 जनवरी की रात एक कार सड़क हादसे की शिकार हो गई. इस घटना में कार सवार चार लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उपचार चल रहा है. बदरवास थाना पुलिस ने भीषण सड़क हादसे की जांच शुरू कर दी है.

नेशनल हाईवे की झाड़ियां से बरामद की गई शव

बता दें कि जब सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो 3 लोगों की शव सड़क पर पड़ी हुई मिली, जबकि एक का शव घटना स्थल से काफी दूर झाड़ियों में मिला.

चार लोगों की हुई मौत

पुलिस ने बताया कि नेशनल हाईवे 46 पर ये भयंकर कार हादसा सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात करीब 1 से 2 बजे के बीच हुई है. डिवाइडर से जिस तरीके से कार टकराई है वो अपने आप में तेज रफ्तार की घटना बयां कर रही है. पुलिस ने आगे बताया कि इस तेज रफ्तार कार में सवार सभी लोग बुरी तरह से घायल हो गए, जिनमें से चार लोगों की मौत हो गई. घटना इतनी भीषण और भयंकर थी कि एक शव नेशनल हाईवे की झाड़ियां से बरामद की गई. 

ये भी पढ़े: छत्तीसगढ़ में Corona के 10 नए मरीज मिले, 3149 सैंपल की हुई थी जांच, कुल 91 एक्टिव केस

(Except for the headline, this story has not been edited by NDTV staff and is published from a press release)

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भाजपा पार्षद पर आर्थिक सहायता के बहाने महिला से दुष्कर्म का लगा आरोप, एक्टिव हुई पुलिस
अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराई: शिवपुरी के NH 46 पर हादसा, 4 लोगों की मौत, 3 घायल
167 year old tradition was followed in Rewa Tajia was taken out on the day of Moharram know the history of Moharram month of islam religion
Next Article
रीवा में निभाई गई 167 साल पुरानी परंपरा, मोहर्रम के दिन निकाली गई ताजिया, जानें इन दिन का इतिहास
Close
;