विज्ञापन
This Article is From Jan 16, 2024

छत्तीसगढ़ में Corona के 10 नए मरीज मिले, 3149 सैंपल की हुई थी जांच, कुल 91 एक्टिव केस

Chhattisgarh Corona Update: छत्तीसगढ़ में कोरोना तेजी फैल रहा है. प्रदेश में रोजाना कोरोना से संक्रमित पाए जा रहे हैं. रिपोर्ट के अनुसार, आज 3149 सैंपलों की जांच हुई, जिसमें 10 कोरोना से नए संक्रमित मरीज मिले हैं.

छत्तीसगढ़ में Corona के 10 नए मरीज मिले, 3149 सैंपल की हुई थी जांच, कुल 91 एक्टिव केस

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में कोरोना (Corona) तेजी फैल रहा है. प्रदेश में रोजाना कोरोना से संक्रमित पाए जा रहे हैं. वहीं बीते 24 घंटे के अंदर कोरोना के 10 नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 91 हो गई है. बता दें कि कोरोना की बढ़ रही रफ्तार ने एक बार फिर प्रदेश के लोगों की चिंता बढ़ा दी है. वहीं बढ़ते मामलों को देख स्वास्थ्य विभाग ने लोगों से सतर्क रहने और प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील की है. 

3149 सैंपलों की हुई जांच

ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार, 15 जनवरी को 3149 सैंपलों की जांच हुई, जिसमें 10 कोरोना से नए संक्रमित मरीज मिले हैं. वहीं पॉजिटिविटी दर 0.32 प्रतिशत है. प्रदेश में कोरोना से संक्रमित कुल 10 मरीजों को होम आइसोलेशन से डिस्चार्ज किया गया है. अब तक प्रदेश में सक्रिय मरीजों की संख्या 91 है. 

चार जिलों से कोरोना के 10 मामले आए सामने

मंगलवार को प्रदेश के चार जिलों में कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. बाकी जिलों में कोई नया मामला सामने नहीं आया है. इन 10 मरीजों में से बस्तर से 4, रायपुर से 3, बालोद से 2 और दुर्ग से एक मरीज की पहचान हुई है. प्रदेश में अब तक कुल 16 जिलों में कोरोना के संक्रमित मरीज पाए गए हैं. 

देश में बढ़ा कोरोना के नए वेरिएंट जेएन 1 का मालमा

गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों में देश में कोरोना के मामले काफी ज्यादा बढ़ गए हैं. विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कोरोना के नए वेरिएंट जेएन 1 से सतर्क रहने और एहतियाती कदम उठाए जाने का आग्रह किया है. की अपील की गई है. इसके बाद देश में जेएन 1 को लेकर सतर्कता बढ़ गई है. 

ये भी पढ़े: ऋचा जोगी ने वापस लिया उच्च स्तरीय जाति खोजबीन समिति के खिलाफ दायर याचिका, जानें क्या है पूरा मामला?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
PM मोदी इस दिन देंगे छत्तीसगढ़ को बड़ी सौगात, मंत्री श्याम बिहारी ने कहा ये होंगे लाभ
छत्तीसगढ़ में Corona के 10 नए मरीज मिले, 3149 सैंपल की हुई थी जांच, कुल 91 एक्टिव केस
Inside story of the biggest encounter with Naxalites in Chhattisgarh in Abujhmad
Next Article
नक्सलियों की 'अबूझ राजधानी' में सबसे बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक: ग्राउंड जीरो आपको चौंका देगा
Close