विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 29, 2023

शिवपुरी : 21 जून को हुए विस्फोट में तीसरी मौत, पुलिस के हाथ अभी तक खाली

21 जून 2023 को फतेहपुर क्षेत्र के एक मकान में  रहस्यमई तरीके से थिंक गैस के लीकेज होने के कारण  ब्लास्ट हुआ था उस समय घर में 4 लोग मौजूद थे और चारों को नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था इनमें से दो लोगों की पहले ही मौत हो चुकी थी और मंगलवार को इस घटना में घायल तीसरे शख्स की मौत हो गई.

Read Time: 2 min
शिवपुरी : 21 जून को हुए विस्फोट में तीसरी मौत, पुलिस के हाथ अभी तक खाली
इस रहस्यमयी विस्फोट के बाद हुई घर की हालत आप इस फोटो में देख सकते हैं. पुलिस के हाथ अभी तक हैं खाली
शिवपुरी:

शिवपुरी के फतेहपुर क्षेत्र में 21 जून को हुए विस्फोट में घायल शख्स की मौत हो गई है. लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली ही नजर आ रहे हैं. इस विस्फोट में दो लोगों की पहले ही मौत हो गई थी, अब मंगलवार को तीसरी मौत हुई है. मंगलवार को मरने वाले शख्स का नाम उज्जवल भार्गव था और वह दिल्ली के एम्स अस्पताल में घटना के बाद से ही भर्ती था. 

दरअसल 21 जून 2023 को फतेहपुर क्षेत्र के एक मकान में रहस्यमई तरीके से गैस के लीकेज होने के कारण ब्लास्ट हुआ था. उस समय घर में 4 लोग मौजूद थे और चारों को नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस विस्फोट में घायल राघवेंद्र लोधी ने 27 जून को दम तोड़ा था जबकि 29 जून को उनकी पत्नी रानी की मौत हो गई थी. 

ये भी पढ़ें: शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार पर सियासत: जबलपुर में BJP विधायक ने उठाए सवाल, कांग्रेस ने कसा तंज

इतनी बड़ी घटना का पुलिस अभी तक खुलासा नहीं कर पाई है. उस समय कंपनी से जुड़ी एक जांच टीम भी शिवपुरी आई थी, लेकिन जांच में क्या सामने आया अब तक किसी को नहीं पता. शहर के चर्चित ब्लास्ट कांड के आरोपी थिंक गैस कंपनी को गैर इरादतन हत्या के लिए जिम्मेदार ठहराते हुए पुलिस ने धारा 304 का मुकदमा दर्ज किया था लेकिन अभी तक पुलिस की कार्रवाई किसी भी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंची है. ना ही किसी आरोपी को पुलिस ने अब तक गिरफ्तार किया है और ना ही अभी तक विस्फोट के कारणों का खुलासा हो पाया है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close