विज्ञापन

Shivpuri: 15 लाख की स्मैक के साथ पकड़ा गया इनामी बदमाश, पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए बिछाया जाल

Madhya Pradesh News: नशे के बढ़ते कोरबार के खिलाफ पुलिस की टीम लगातार कार्रवाई कर रही है. पुलिस ने सोमवार को एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. उसके पास से 15 लाख रुपये की स्मैक बरामद हुई है.पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई हुई है.

Shivpuri: 15 लाख की स्मैक के साथ पकड़ा गया इनामी बदमाश, पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए बिछाया जाल

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी (Shivpuri) में नशे के बढ़ते कारोबार (Growing drug trade) के खिलाफ पुलिस की टीम लगातार कार्रवाई कर रही है. इस बीच शिवपुरी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. दरअसल, सोमवार को पुलिस की टीम ने एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. उसके पास से 15 लाख रुपये की स्मैक भी बरामद हुई है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई की है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

मुखबिर से सूचना मिलने के बाद पुलिस की कार्रवाई

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी एक बदमाश संदिग्ध गतिविधियों को अंजाम देने के लिए सिंहनिवास पुल के पास खड़ा है. जिसके बाद पुलिस ने बदमाश को पकड़ने के लिए घेराबंदी की. हालांकि पुलिस को अपनी ओर आते हुए देख आरोपी भागने लगा. जिसे पुलिस ने घेरकर पकड़ा और उसकी तलाशी ली.

बदमाश पर 25000 रुपये का इनाम भी घोषित

तलाशी के दौरान बदमाश के कब्जे से 70 ग्राम स्मैक बरामद हुई. बरामद की गई स्मैकी की बाजार में कीमत करीब 15 लाख रुपये है. साथ ही पुलिस ने एक कीमती मोटरसाइकिल भी बरामद की है. आरोपी की पहचान हेमंत रावत के रुप में हुई है, जिसपर 25000 रुपये का इनाम भी घोषित है. फिलहाल शिवपुरी कोतवाली पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर NDPS एक्ट के तहत कार्रवाई कर रही है. 

पुलिस ने जारी किया है हेल्पलाइन नंबर

बता दें कि शिवपुरी पुलिस जिले में लगातार नशे के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. इस बीच पुलिस ने हेल्पलाइन नंबर जारी की है. साथ ही कहा है कि अगर किसी भी नागरिक को नशे के कारोबार से जुड़ी कोई जानकारी मिलती है तो वह उसके खिलाफ जानकारी दे सकता है. बताने वाली की पहचान गुप्त रखी जाएगी.

ये भी पढ़े: Chhatarpur: सेल्समैन को कोर्ट ने सुनाई चार साल की सजा, रिश्वत लेने के मामले में पाए गए दोषी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद
Shivpuri: 15 लाख की स्मैक के साथ पकड़ा गया इनामी बदमाश, पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए बिछाया जाल
public representatives who saved the lives of 42 children were honored on the initiative of the CM, but no action has been taken against the responsible officers
Next Article
Dhar News: 42 बच्चों की जान बचाने वालों का हुआ सम्मान, पर जिम्मेदार अधिकारियों पर कौन मेहरबान!
Close