विज्ञापन
Story ProgressBack

Shivpuri Lok Sabha: सिंधिया पर जयवर्धन ने बोला हमला, कहा -नौटंकी कर रहा है यह परिवार

Lok Sabha Election 2024: जयवर्धन सिंह ने रविवार को सिंधिया और उनके परिवार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सिंधिया और उनका परिवार लोगों को फंसाने की कोशिश कर रहे है.

Read Time: 2 min
Shivpuri Lok Sabha: सिंधिया पर जयवर्धन ने बोला हमला, कहा -नौटंकी कर रहा है यह परिवार
Jaivardhan Singh (File Photo)

Madhya Pradesh: गुना शिवपुरी संसदीय क्षेत्र (Guna Shivpuri Lok Sabha Seat) में जैसे-जैसे मतदान की तारीख नजदीक आती जा रही है, वैसे-वैसे राजनीतिक पार्टियों (Political Parties) और राजनेताओं की धार भी तीखी होती जा रही है. इतना ही नहीं, अब दोनों ही पार्टियों और उनके नेता आपस में एक-दूसरे पर जुबानी हमला बोलने से नहीं कतरा रहे हैं. इसी बीच शिवपुरी जिले के रनोद कस्बे में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री एवं राघौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह (Jaivardhan Singh) ने सिंधिया और सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) परिवार पर सीधा निशाना साधा. उन्होंने कहा कि परिवार न केवल नौटंकी कर रहा है, बल्कि कैरम पेंटिंग और ट्रैक्टर बैलगाड़ियां चलाकर लोगों को झूठी बातों में फंसाने की कोशिश भी कर रहा है.

सिंधिया को कांग्रेस ने सब कुछ दिया-जयवर्धन

जयवर्धन सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि सिंधिया को कांग्रेस ने सब कुछ दिया, चार बार सांसद भी बनाया, लेकिन जब 2019 में वह चुनाव हारे तो फिर उन्हीं लोगों से उन्होंने हाथ मिला लिया जिन लोगों ने उन्हें चुनाव में हराया था. उन्होंने केपी यादव के टिकट काटने का आरोप भी सीधे तौर पर सिंधिया पर लगाया और कहा कि सिंधिया ने एक किसान के बेटे का टिकट काटकर जनता से बदला लेने की ठान ली.

ये भी पढ़ें :- Lok Sabha Election: कांग्रेसी से भाजपाई बने ज्योतिरादित्य से अब राहुल व प्रियंका लेने जा रहे हैं 'बदला', बढ़ सकती है सिंधिया की मुसीबत

जयवर्धन ने सिंधिया को बताया बाहरी प्रत्याशी

गुना शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से चार बार सांसद रह चुके केंद्रीय मंत्री सिंधिया को राघौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह ने बाहरी प्रत्याशी बताया. उन्होंने कहा है कि सिंधिया स्थानीय नहीं है बल्कि वह आयातित होकर आए हैं. सिंह ने कहा, 'आपके बीच में कांग्रेस ने स्थानीय प्रत्याशी दिया है और इसलिए आप सबको यह बात अच्छी तरह समझ लेनी चाहिए कि सिंधिया आपके बीच में भले ही चुनाव लड़ रहे हो, लेकिन वह स्थानीय नहीं है और आप सब की पहुंच से दूर है.'

ये भी पढ़ें :- Lok Sabha Election 2024: सीएम मोहन ने यादव वोटरों को साधा, कहा-इस बार के वोट से मथुरा में फूटेगी मटकी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close