विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Election 2024: सीएम मोहन ने यादव वोटरों को साधा, कहा-इस बार के वोट से मथुरा में फूटेगी मटकी

Mohan Yadav on Shree Krishna: सीएम डॉ. मोहन यादव ने रविवार को एक चुनावी सभा संबोधित करते हुए कहा कि अगर इस बार चुनाव जीत गए तो मथुरा में जाकर मटकी फोड़ेंगे. साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

Read Time: 2 min
Lok Sabha Election 2024: सीएम मोहन ने यादव वोटरों को साधा, कहा-इस बार के वोट से मथुरा में फूटेगी मटकी
Mohan Yadav in Betul Madhya Pradesh

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव (Dr. Mohan Yadav) रविवार को बैतूल लोकसभा (Betul Lok Sabha Seat) प्रत्याशी दुर्गादास उईके (Durgadas Uikey) के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे. सीएम के साथ उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल (Rajendra Shukl) भी सभा में उपस्थित रहे. मुख्यमंत्री ने सबसे पहले मलाजपुर स्थित प्रसिद्ध गुरु साहब बाबा के दरबार में पूजा कर मत्था टेका. इसके बाद उन्होंने अपने उद्बोधन में कहा कि संत गुरु साहब के कारण पूरा धाम जगमगाया है. दो बड़े देवता हमारे सामने उदाहरण हैं. एक भगवान श्रीराम और भगवान श्रीकृष्ण. बैतूल के प्रमुख धार्मिक स्थलों को सीएम ने मंच से नमन किया.

कांग्रेस के काम पर साधा निशाना

सीएम यादव ने आगे कहा कि प्रदेश में पहले से कई काम अधूरे पड़े थे. कांग्रेस झूठ बोलती है. कांग्रेस सोचती है जहां वोट मिलते हैं वहीं काम करेंगे. सीएम ने कहा, 'कोविड काल में देश की 142 करोड़ जनता के प्राण बचाने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने किया. किसी से एक पैसा तक नहीं लिया गया. राजस्थान की तपती भूमि से लेकर बर्फ से ढके सियाचिन तक सबको मुफ्त टीके लगे. भगवान राम कहां पैदा हुए ये कांग्रेस को नहीं मालूम, कांग्रेस ने कोर्ट में हलफनामा दिया कि राम काल्पनिक हैं.

ये भी पढ़ें :- Lok Sabha Election: महिलाओं के कम मतदान से चिंतित भाजपा ने 'मामा' को मैदान में उतारा, अब शिवराज गांव-गांव जाकर कर रहे हैं ये काम

पीएम मोदी के कामों को बताया

मोहन यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश से आतंकवाद खत्म किया. जम्मू कश्मीर में तनावपूर्ण हालात के जिम्मेदार कांग्रेस के लोग थे. पूरे पाकिस्तानियों के होश ठिकाने लगाने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया. भगवान राम के प्रकरण का निराकरण हो गया तो भगवान कृष्ण का कैसे छूट सकता है. अब तो मटकी फूटेगी मथुरा में.  श्रीकृष्ण ने कदम कदम पर जीने की प्रेरणा दी. मुझे इस बात का आनंद है कि मैं ये बात यदुवंशियों के बीच कर रहा हूं.

ये भी पढ़ें :- MP News: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग से पहले राजनीति तेज...CM यादव ने दिग्विजय सिंह को लेकर कह दी ये बड़ी बात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close