विज्ञापन
Story ProgressBack

Shivpuri: पिता की डांट से नाराज आठवीं के छात्र ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, परिजनों में पसरा मातम

Shivpuri News: मामला शिवपुरी शहर के वर्मा कॉलोनी का है. छात्र की मौत के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया है. वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

Read Time: 2 min
Shivpuri: पिता की डांट से नाराज आठवीं के छात्र ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, परिजनों में पसरा मातम
पिता की डांट से नाराज आठवीं के छात्र ने फांसी लगाकर की खुदकुशी.

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी (Shivpuri) में पिता के डांट से नाराज आठवीं कक्षा के छात्र ने शुक्रवार, 15 दिसंबर को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. घटना की जानकारी होने के बाद परिजनों ने पंखा में झूलते हुए शव को उतारा, लेकिन तब छात्र की मौत हो चुकी थी. ये मामला शिवपुरी के वर्मा कॉलोनी का है.

पिता की डांट से नाराज आठवीं की छात्र ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

दरअसल, शिवपुरी शहर के वर्मा कॉलोनी के रहने वाले सोनू गोस्वामी ने किसी बात को लेकर अपने 16 वर्षीय बेटे को डांट दिया. वहीं बेटे को पिता की डांट का इतना बुरा लगा कि वो अपने कमरे में जाकर फांसी के फंदे पर लटक गया. हालांकि कुछ देर बाद जब उसकी बहन ने भाई को फंदे पर लटका देखा तो उसने इसकी जानकारी पिता को दी. सूचना मिलते ही पिता मौके पर पहुंचे और बेटे को फंदे से उतारकर तुरंत अस्पताल लेकर गए, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. यहां डॉक्टर ने छात्र को मृत घोषित कर दिया. 

ये भी पढ़े: MP-CG Top-10 Event : उज्जैन में CM 'मोहन' का भव्य स्वागत आज, डिप्टी सीएम बनने के बाद बिलासपुर पहुंचेंगे साव

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस मामले की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली वो मौके पर पहुंच कर मामला दर्ज कर लिया और जांच में जुट गई. वहीं पोस्टमार्टम होने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है. इधर, छात्र के मौत के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया है. बेटे का गम ना पिता को चैन से बैठने दे रहा है और ना मां के आंसू थम रहे हैं. वहीं बहन का भी रो-रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़े: CG News : धूल चाट रही है सरोवर हमारी धरोहर योजना, 17 एकड़ का तालाब जलकुंभी और गंदगी से लबालब

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close