विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 02, 2023

शिवपुरी: जोरदार धमाके के साथ 14 गैस सिलेंडर में विस्फोट, मकान भरभराकर गिरा

मध्य प्रदेश के शिवपुरी के रन्नौद थाना क्षेत्र में एक मकान में 14 गैस सिलेंडर के विस्फोट होने से पूरी मकान भरभरा कर ढह गया. सूचना के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

Read Time: 2 min
शिवपुरी: जोरदार धमाके के साथ 14 गैस सिलेंडर में विस्फोट, मकान भरभराकर गिरा
गैस सिलेंडर फटने से विस्फोट.
शिवपुरी:

मध्य प्रदेश के शिवपुरी के रन्नौद थाना क्षेत्र में एक मकान में गैस सिलेंडर के विस्फोट होने से पूरा मकान भरभराकर ढह गया. इस विस्फोट में स्कूल की एक वेन भी चपेट में आ गई है. हालांकि इस घटना में मकान मालिक पूरी तरह से सुरक्षित निकल गया. सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका.

हादसे में मकान मालिक सुरक्षित

बता दें कि शिवपुरी जिले के रन्नौद थाना क्षेत्र में एक मकान में 14 गैस सिलेंडर रखे हुए थे जो अचानक एक साथ विस्फोट हो गए. गनीमत यह रही कि विस्फोट के बाद मकान मालिक पूरी तरह से सुरक्षित निकल गया, जिससे बड़ा हादसा होने से बच गया. सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग को बुझाया. बताया जा रहा है कि संभवत: हाईटेंशन तार में शार्ट सर्किट के चलते ही विस्फोट हुआ है. फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है.

ये भी पढ़े: 82 लाख के इनामी नक्सली अशोक रेड्डी को कोर्ट ने भेजा जेल, ATS की रिमांड खत्म

घटना की जांच में जूटी पुलिस

पुलिस मौके पर पहुंचकर इस घटना की जांच कर रही है. जानकारी के मुताबिक, जिस मकान में 14 गैस सिलेंडर विस्फोट हुए, वहां मकान मालिक एक मिनी गैस सिलेंडर का कारोबार करता था और इसी वजह से यह विस्फोट हुआ है. 

ये भी पढ़े: गौरेला पेंड्रा मरवाही वन मंडल में दंतैल हाथियों का आंतक, किसानों की फसलों को पहुंचाया भारी नुकसान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close