विज्ञापन
Story ProgressBack

CM मोहन यादव शुक्रवार को आएंगे अमरकंटक, नर्मदा महोत्सव में मां नर्मदा की विशेष पूजा में होंगे शामिल 

मध्य प्रदेश की पवित्र तीर्थ नगरी अमरकंटक में प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव 16 फरवरी को नर्मदा महोत्सव में शामिल होने के लिए अमरकंटक आएंगे . खबर के मुताबिक, मुख्यमंत्री मोहन यादव अमरकंटक में मां नर्मदा की विशेष पूजा अर्चना में शामिल होंगे.

Read Time: 3 min
CM मोहन यादव शुक्रवार को आएंगे अमरकंटक, नर्मदा महोत्सव में मां नर्मदा की विशेष पूजा में होंगे शामिल 
CM मोहन यादव कल आएंगे अमरकंटक, आगमन की तैयारियां पूरी

मध्य प्रदेश की पवित्र तीर्थ नगरी अमरकंटक में प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव 16 फरवरी को नर्मदा महोत्सव में शामिल होने के लिए अमरकंटक आएंगे . खबर के मुताबिक, मुख्यमंत्री मोहन यादव अमरकंटक में मां नर्मदा की विशेष पूजा अर्चना में शामिल होंगे. प्रशासन ने मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली है. नर्मदा महोत्सव को लेकर अमरकंटक में मां नर्मदा के उदगम स्थल में पवित्र मां नर्मदा मंदिर को बेहद भव्य रूप से सजाया गया है. इस समय मंदिर में आस्था का जन सैलाब देखने को मिल रहा है.

CM यादव के आगमन की तैयारियां पूरी

प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव 16 फरवरी को पवित्र नगरी अमरकंटक आएंगे और तीन दिवसीय नर्मदा महोत्सव में शामिल होंगे. मुख्यमंत्री सुबह 11:30 पोड़की हेलीपेड पहुचंगे और 11:55 पर मां नर्मदा मन्दिर अमरकंटक पहुचेंगे. इसके बाद CM यादव मां नर्मदा कि विशेष पूजा अर्चना कर स्थानीय कार्यक्रमो में हिस्सा लेंगे. मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर प्रसाशन ने सारी तैयारी पूरी कर ली है. वहीं, 15 फरवरी से 17 फरवरी तक तीन दिवसीय मां नर्मदा महोत्सव का आज शुभारभ शोभा यात्रा के साथ हुआ.

ये भी पढ़ें - स्कूल में है मात्र दो शिक्षक, विधायक ने हेड मास्टर को भंडारा चलाने के लिए भेजा अयोध्या, मचा बवाल

रंगीन रोशनी से सजाया गया नर्मदा मंदिर

पवित्र नगरी अमरकंटक में मां नर्मदा मन्दिर से विशाल शोभा यात्रा भी निकाली गई. नर्मदा के उद्गम स्थल और नर्मदा मंदिर परिसर को रंगीन लाईट से सजाया गया है. जो बहुत ही आकर्षक है. मुख्यमंत्री का आगमन 16 फरवरी को होगा, जिसके बाद मां नर्मदा की विशेष पूजा अर्चना में उनकी भागीदारी होगी. इसमें स्थानीय लोगों को भी शामिल किया जाएगा. प्रसाशन ने मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारी को ध्यान में रखते हुए सभी आवश्यक कदम उठा लिए हैं. नर्मदा के उद्गम स्थल और मंदिर को रोशनी से सजाने का दृश्य बेहद अनोखा है. महोत्सव के तीन दिनों तक सभी कार्यक्रमों में बड़ी संख्या में श्रद्धालुजन भाग लेने आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें - MP के किसानों के लिए बड़ी खबर! CM मोहन यादव ने ओलावृष्टि प्रभावित क्षेत्रों का सर्वे कराने के दिया आदेश

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close