विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 08, 2023

Seoni: सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी पर केंद्र सरकार के खिलाफ आप के कार्यकर्ताओं का जोरदार, लगाया सरकारी एजंसियों के दुरुपयोग का आरोप

प्रदर्शन कर रहे आप के कार्यर्ताओं ने कहा कि केंद्र में सत्ता पर काबिज भारतीय जनता पार्टी की सरकार लोकतांत्रिक मूल्यों के दमन की कोशिश कर रही है जो हमारे देश के संसदीय जनतंत्र के लिए घातक होने के साथ- साथ ही स्वाधीनता संग्राम की पवित्र मूल भावनाओं पर कुठाराघात है.

Read Time: 2 min
Seoni: सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी पर केंद्र सरकार के खिलाफ आप के कार्यकर्ताओं का जोरदार, लगाया सरकारी एजंसियों के दुरुपयोग का आरोप
आप के कार्यकर्ताओं ने सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी का जमकर विरोध किया
सिवनी:

Madhya Pradesh News: आप (AAP) के सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) की गिरफ्तारी के विरोध में सिवनी (Seoni) में भी रविवार को प्रदर्शन हुआ. यहां आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता एकत्रित हुए और मोदी सरकार (Modi Sarkar) के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए सरकारी एजेंसियों के दुरुपयोग करने का आरोप लगाया.

BJP को बताया घोर लोकतांत्रिक विरोधी

प्रदर्शन कर रहे आप के कार्यकर्ताओं ने कहा कि केंद्र में सत्ता पर काबिज भारतीय जनता पार्टी की सरकार लोकतांत्रिक मूल्यों के दमन की कोशिश कर रही है, जो हमारे देश के संसदीय जनतंत्र के लिए घातक होने के साथ- साथ ही स्वाधीनता संग्राम की मूल भावनाओं पर कुठाराघात है.

ये भी पढ़ें:CG Election 2023: चुनावी मैदान में कूदी आप, मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर बोले, हमारी सरकार बनीं तो जेल में होंगे सभी भ्रष्टाचारी

केंद्र की सरकार पर लगाया आरोप

प्रदर्शन कर रहे आप के कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार पर आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार (Delhi Sarkar) को परेशान करने का भी आरोप भी लगाया. इन लोगों ने कहा कि केंद्र सरकार आम आदमी पार्टी के नेताओं के खिलाफ झूठे मुकदमे दायर कर रही है और फिर उन्हें जेल भेज रही है. इन लोगों के अनुसार केंद्र सरकार ने राज्यसभा सांसद संजय सिंह के खिलाफ E.D नाम की जांच एजेंसी के माध्यम से उनके घर पर छापे डलवाए और उनके खिलाफ झूठे मामले बनाए गए.

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने संजय सिंह को तुरंत रिहा किए जाने की मांग की और पैदल मार्च करते हुए महामहिम राष्ट्रपति के नाम, कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा.

ये भी पढ़ें:Ambikapur: खस्ता हाल नेशनल हाईवे के खिलाफ सड़क पर उतरे कांग्रेसी, युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया चक्का जाम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close