विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 08, 2023

CG Election 2023: चुनावी मैदान में कूदी आप, मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर बोले, हमारी सरकार बनीं तो जेल में होंगे सभी भ्रष्टाचारी

अपनी पार्टी के पक्ष में बोलते हुए आप नेता भुल्लर ने कहा कि आम आदमी पार्टी को छत्तीसगढ़ की जनता एक मौका देती है, तो तमाम भ्रष्टाचारियों को हमारी सरकार जेल के सलाखों को पीछे डालेगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के मंत्री अपने रिश्तेदारों को नौकरी देने में लगे हुए हैं, जिससे मेरिट बेस में आने वाले बच्चों के साथ भेदभाव हो रहा है.

CG Election 2023: चुनावी मैदान में कूदी आप, मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर बोले, हमारी सरकार बनीं तो जेल में होंगे सभी भ्रष्टाचारी
भाजपा आप के खिलाफ कर रही है राजनीतिक साजिश
अंबिकापुर:

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में विधानसभा चुनाव ( Assembly Election) जल्द ही होने वाले है. भाजपा (BJP) और कांग्रेस (Congress) इसको देखते हुए अपना पूरा दमखम लगा रही हैं. वहीं, आम आदमी पार्टी (AAP) भी मैदान में उतर गई है.आदमी पार्टी के नेता और पंजाब  (Punjab) के परिवहन एवं कृषि मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर आज चुनावी दौरे के तहत अम्बिकापुर (Ambikapur) पहुंचे और कहा कि आज छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार ने कई घोटाले किए हैं.

कांग्रेस कर रही है भेदभाव

उन्होंने अपनी पार्टी के पक्ष में बोलते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी को छत्तीसगढ़ की जनता एक मौका देती है, तो तमाम भ्रष्टाचारियों को हमारी सरकार जेल के सलाखों को पीछे डालेगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के मंत्री अपने रिश्तेदारों को नौकरी में लगा रहे हैं जिससे मेरिट बेस में आने वाले बच्चों के साथ भेदभाव हो रहा है.

ये भी पढ़ें:Tejas Trailer Released: तेजस का ट्रेलर रिलीज, फिल्म में कंगना की डायलॉगबाजी और एक्शन का है तड़का

मिल रहा है अच्छा रिस्पांस

उन्होंने कहा कि अगर आदमी पार्टी अगर सरकार में आती है तो सभी नियुक्तियां मेरिट के आधार पर ही की जाएंगी. कैबिनेट मंत्री लाल जीत सिंह भुल्लर ने यह भी कहा, " प्रदेश में आम आदमी पार्टी को सभी लोगों से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है जिसके कारण उनके कार्यकर्ताओं की संख्या मैं वृद्धि हुई है. जिस प्रकार से दिल्ली का विकास आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने किया है और  2022 के बाद पंजाब में मुख्यमंत्री भगवत सिंह मान ने जो  विकास किया है वैसा ही विकास छत्तीसगढ़ में भी कराया जाएगा.

भाजपा की है साजिश

उनसे जब पूछा गया कि भ्रष्टाचार के मुद्दे में आम आदमी पार्टी के तीन दिग्गज मंत्री अभी भी जेल में है तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि यह भाजपा की एक सोची समझी राजनीति साजिश है, जिसके तहत आम आदमी पार्टी के नेताओं को बेवजह परेशान किया जा रहा है.उन्होंने कहा कि छापे को दौरान एक रूपया भी किसी मंत्री के पास नहीं मिला है.

ये भी पढ़ें:Israel-Palestine War: इजराइल से भारत के लिए रवाना हुईं Nushrratt Bharuccha, भारतीय दूतावास ने सुरक्षित निकाला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Chhattisgarh : इस जिले में ये स्कूल बनी गौशाला! नाराज छात्र पेरेंट्स को लेकर पहुंचे कलेक्ट्रेट
CG Election 2023: चुनावी मैदान में कूदी आप, मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर बोले, हमारी सरकार बनीं तो जेल में होंगे सभी भ्रष्टाचारी
Murder or suicide Missing woman found dead in hotel room while lover body found on tracks
Next Article
प्रेमी ने प्रेमिका को गला घोंटकर उतारा मौत के घाट, खुद भी की आत्महत्या; होटल और रेलवे पटरी पर मिले शव
Close
;