विज्ञापन

MP में स्कूल के बाहर तलवार दिखाकर छात्राओं से छेड़खानी का रहे थे युवक, CCTV में कैद हुई करतूत तो हुआ ये एक्शन 

MP Crime News: मध्य प्रदेश के सीहोर में स्कूल के बाहर छात्राओं से छेड़छाड़ और तलवार दिखाकर डराने की घटना हुई. इसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. 

MP में स्कूल के बाहर तलवार दिखाकर छात्राओं से छेड़खानी का रहे थे युवक, CCTV में कैद हुई करतूत तो हुआ ये एक्शन 

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश के सीहोर (Sehore) में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि अब वह स्कूल में जाकर सरेआम तलवार का खौफ दिखा कर छात्राओ को छेड़ रहे हैं,.बदमाशों के करनामें देखकर ऐसा लगता है जैसे उनके अंदर पुलिस और कानून का खौफ बिल्कुल नहीं है. मामला सीहो के श्यामपुर (Shyampur) थाना क्षेत्र का है. इस घटना के बाद छात्राओं में दहशत है. 

ये है मामला 

सीहोर के पीएमश्री गवर्नमेंट स्कूल  (PMShree Government School) में सरेआम तलवार ले जाकर छात्राओं के साथ छेड़खानी की है. जहां बाइक सवार दो बदमाश छात्राओं से छेड़छाड़ कर रहे हैं.  इसका विरोध करने पर दोनों बदमाशों ने छात्रों को तलवार दिखाकर धमकी भी दी, घटना के बाद स्कूल के छात्र-छात्राएं सदमे में है और काफी  डरे हुए हैं. इस पूरी घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है, जिसमें दोनों बदमाश सरे आम अपनी बाइक पर तलवार लेकर स्कूल में घूमते हुए नजर आ रहे हैं. इस घटना के बाद लोगों में काफी नाराजगी भी देखी जा रही है. 

ये भी पढ़ें Train Accident: छत्तीसगढ़ के भानुप्रतापपुर में रेल हादसा, पैसेंजर ट्रेन पेड़ से टकराई

दोनों की हुई गिरफ्तारी 

इस घटना के बाद स्कूल प्रबंधन ने पुलिस से इस मामले की शिकायत की. दोनों युवकों के नाम सोहेल एवं सौरभ बताए जा रहे हैं स्कूल प्रबंधन की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. 

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: कांग्रेसी पार्षद ने किया इतना बड़ा फर्जीवाड़ा ! खुलासा होते ही हो गया फरार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बड़वानी: अवैध शराब परिवहन पर पुलिस ने कसा शिकंजा, 15 पेटी शराब समेत ये वाहन जब्त
MP में स्कूल के बाहर तलवार दिखाकर छात्राओं से छेड़खानी का रहे थे युवक, CCTV में कैद हुई करतूत तो हुआ ये एक्शन 
Payrushan Parva 2024 Samvatsari Fasting, Prayer Paryushan Parv start-and-end-date-everything-you-need-to-know-about-this-Shwetambara and Digambara jain-festival
Next Article
Payrushan Parv 2024: जैन धर्म के अनुयायियों का महापर्व, तप-साधना और आत्मशुद्धि के लिए करते हैं ये काम
Close