विज्ञापन

Train Accident:छत्तीसगढ़ के भानुप्रतापपुर में रेल हादसा, पैसेंजर ट्रेन पेड़ से टकराई, पायलट घायल 

Train Accident In Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के भानुप्रतापपुर में रेल हादसा हुआ है. यहां पैसेंजर ट्रेन पेड़ से टकरा गई. इस हादसे में पायलेट घायल हो गया है. आइए जानते हैं पूरा मामला क्या है ? 

Train Accident:छत्तीसगढ़ के भानुप्रतापपुर में रेल हादसा, पैसेंजर ट्रेन पेड़ से टकराई, पायलट घायल 

Train Accident News: छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में रेल हादसा (Train Accident) हुआ है. यहां भानुप्रतापपुर ब्लॉक के मुल्ले के पास रेल्वे ट्रैक में गिरे विशालकाय पेड़ से ट्रेन की टक्कर हो गई. घटना तड़के सुबह 4 बजे की बताई जा रही है. घटना में पायलेट घायल हुआ है. बताया जा रहा है कि ट्रेन में कोई भी यात्री सवार नहीं था.  

ऐसे हुआ हादसा

दरअसल बालोद जिले के दल्लीराजहरा से रोजाना पैसेंजर ट्रेन अंतागढ़ पहुंचती है. यहां से यात्रियों को लेकर अंतागढ़ से रायपुर की ओर रवाना होती है. लेकिन दल्लीराजहरा से निकलकर अंतागढ़ जाने के दौरान भानुप्रतापपुर ब्लॉक के मुल्ले के पास रेल्वे ट्रैक में गिरे विशालकाय बरगद के पेड़ से टकरा गई. पेड़ कब रेलवे ट्रैक पर गिरा इनकी भनक रेलवे को भी नहीं थी.

पेड़ से ट्रेन की टक्कर में पायलट घायल हुआ है. जिसे मामूली चोट आने की बात कही जा रही है. वहीं रेलवे के अधिकारियों को इसकी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच गए. रेलवे ट्रैक से पेड़ को हटाने की कवायद जारी है. मौके पर पुलिस की टीम भी पहुंच गई है. 

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: कांग्रेसी पार्षद ने किया इतना बड़ा फर्जीवाड़ा ! खुलासा होते ही हो गया फरार

रेल का दोनों पहिया ट्रैक से उतरा, ट्रेन रद्द

रेल्वे ट्रैक पर ट्रेन के पेड़ से टकराने से ट्रेन के ईंजन का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ है. जिसका दोनों पहिया ट्रैक से नीचे उतर गया है. जिसके कारण आज अंतागढ़- भानुप्रतापपुर से दुर्ग-रायपुर आने जाने वाली ट्रेन रद्द कर दी गई है. ट्रेन के रद्द होने के आज आमजनता को काफी असुविधाओं का सामना करना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें MP में मौत का कुआं! जहरीली गैस रिसाव से चाचा-भतीजा सहित 4 लोगों की मौत, ऐसे हुआ हादसा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Train Cancelled: यात्रीगण कृपया ध्यान दें! बिलासपुर रेल मंडल से होकर गुजरने वाली इन ट्रेनों को किया गया रद्द, देखिए पूरी लिस्ट
Train Accident:छत्तीसगढ़ के भानुप्रतापपुर में रेल हादसा, पैसेंजर ट्रेन पेड़ से टकराई, पायलट घायल 
Bastar Dussehra Kachandevi gave permission to celebrate sitting swing thorns
Next Article
Bastar Dussehra: कांटों के झूले पर बैठ काछनदेवी ने दी बस्तर दशहरा मनाने की अनुमति, जानें पूरी डिटेल 
Close