विज्ञापन

Chhattisgarh: कांग्रेसी पार्षद ने किया इतना बड़ा फर्जीवाड़ा ! खुलासा होते ही हो गया फरार 

CG News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर नगर पालिक निगम में कांग्रेसी नेता ने बड़ा फर्जीवाड़ा किया है. मामले का खुलासा होते ही वह  फरार भी हो गया है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. 

Chhattisgarh: कांग्रेसी पार्षद ने किया इतना बड़ा फर्जीवाड़ा ! खुलासा होते ही हो गया फरार 

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर नगर पालिक निगम में कांग्रेसी नेता का जबरदस्त कारनामा सामने आया है. निगम क्षेत्र में बनी दुकानों को बिना आवंटन के ही कांग्रेसी पार्षद ने फर्जी रसीद काटकर मोटी रकम की वसूली कर ली. निगम कर्मचारियों को इस बात की जानकारी तब हुई  जब निगमकर्मी  दुकानों की जांच करने का लिए पहुंचे थे. दुकानदारों ने जब रसीद दिखाई तो हैरान रह गए. अब आरोपी के खिलाफ सरकंडा पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है. इस कारनामें को अंजाम देने के बाद पार्षद फरार है. 

ये है मामला 

निगम क्षेत्र के बहतराई में बेरोजगारों को रोजगार दिलाने मुख्यमंत्री स्वालंबन योजना के तहत दुकानों का निर्माण कराया गया है. लेकिन इनमें से सात दुकानों को पार्षद अमित सिंह ने फर्जी रसीद काटकर किराए पर दे दिया था. इसकी शिकायत पर निगम आयुक्त ने संपदा शाखा की उपायुक्त सती यादव, जोन कमिश्नर अरुण कुमार साहू, सहायक अभियंता सोम शेखर विश्वकर्मा, कार्यालय अधीक्षक राजेश देवांगन की टीम को जांच के निर्देश दिए थे. निगम की टीम ने मौके पर पहुंचकर दुकान संचालकों से पूछताछ की. 

दुकान संचालक सरस्वती साहू, सुमित्रा साहू, दिलीप ठाकुर, विजय लक्ष्मी बोलर ने उन्हें बताया, कि पार्षद अमित ठाकुर ने 18 हजार 700 रुपये लेकर उन्हें रसीद दी है. रसीद की जांच करने पर सही पाया गया. इसके बाद निगम अधिकारियों ने पार्षद के खिलाफ जुर्म दर्ज करने आवेदन दिया था. 

आरोपी का खिलाफ मामला हो गया है दर्ज 

बिलासपुर के ASP उमेश कश्यप ने बताया कि जांच रिपोर्ट और दुकान संचालकों के बयान के आधार पर पुलिस ने पार्षद के खिलाफ धारा 420, 467, 468 और 417 के तहत जुर्म दर्ज कर लिया गया है. अपराध पंजीबद्ध होने के बाद पार्षद फरार हो गया है, सरकंडा पुलिस आरोपी पार्षद की तलाश में जुटी हुई है. 

ये भी पढ़ें MP में मामूली रेस्टोरेंट संचालक रातों-रात बन गया लखपति, जानें फिर क्या हुआ ?

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: ICU में स्वास्थ्य सेवाएं, मरीज को खाट पर लेकर ऐसे अस्पताल पहुंचे परिजन


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Train Cancelled: यात्रीगण कृपया ध्यान दें! बिलासपुर रेल मंडल से होकर गुजरने वाली इन ट्रेनों को किया गया रद्द, देखिए पूरी लिस्ट
Chhattisgarh: कांग्रेसी पार्षद ने किया इतना बड़ा फर्जीवाड़ा ! खुलासा होते ही हो गया फरार 
Bastar Dussehra Kachandevi gave permission to celebrate sitting swing thorns
Next Article
Bastar Dussehra: कांटों के झूले पर बैठ काछनदेवी ने दी बस्तर दशहरा मनाने की अनुमति, जानें पूरी डिटेल 
Close