विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 25, 2023

सीहोर : नर्मदा नदी में नहाने आए 2 लड़कों की हुई मौत, मौके पर पुलिस

सीहोर की नर्मदा नदी में डूबने से दो लोगों की मौत हुई. नर्मदा नदी के आंवली घाट पर बड़ी संख्या में लोग पूजा पाठ करने और पवित्र स्नान करने के लिए पहुंचते हैं लेकिन इस घाट पर सुरक्षा के बिल्कुल भी इंतजाम नहीं है जिससे अब तक कई जानें जा चुकी हैं.

Read Time: 3 min
सीहोर : नर्मदा नदी में नहाने आए 2 लड़कों की हुई मौत, मौके पर पुलिस
नर्मदा नदी में स्नान करने आए दो लोग डूब गए. रेस्क्यू टीम ने दोनों की लाश को नदी से बाहर निकाला
सीहोर:

सीहोर जिले के प्रसिद्ध नर्मदा नदी में डूबने से दो लोगों की मौत हो गई. इस सूचना के बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई. नर्मदा नदी के आंवली घाट पर शुक्रवार को ये बड़ा हादसा हुआ. जानकारी के अनुसार रेहटी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नर्मदा नदी के प्रसिद्ध आंवली घाट पर शुक्रवार को हादसा हुआ है, जिसमें दो लोगों की डूबने से मौत हो गई है. मृतकों की पहचान रवि पुत्र भगवानदास, उम्र 25 वर्ष निवासी वेदनखेड़ी और संजना कुर्मी पुत्री वंशी कुर्मी, उम्र 18 वर्ष निवासी छोला, भोपाल के रूप में हुई है.

बताया गया है कि चार लोग नर्मदा नदी के आंवली घाट पर स्नान करने के लिए आए थे इसी दौरान दो लोग गहरे पानी में चले गए जिनकी डूबने से मौत हो गई. दो लोगों की डूबने की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस और रेस्क्यू की टीम मौके पर पहुंच गई और दोनों लोगों की लाश नर्मदा नदी से निकाल ली और आगे की कार्रवाई कर रही है.
इस मामले में एसडीओपी शशांक गुर्जर ने बताया कि दो लोगों की डूबने की सूचना मिलने के बाद तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. 

नर्मदा नदी के आंवली घाट पर बड़ी संख्या में लोग पूजा पाठ करने और पवित्र स्नान करने के लिए पहुंचते हैं लेकिन इस घाट पर सुरक्षा के बिल्कुल भी इंतजाम नहीं है. आए दिन आंवली घाट पर हादसे होते रहते हैं जिनमें कई लोगों की मौत भी हो जाती है. पिछले दो महीनों में ही यहां नदी में डूबने से चार-पांच लोगों की मौत हो चुकी है लेकिन प्रशासन इन हादसों को गंभीरता से नहीं ले रहा है जिससे इस तरह के हादसे बार बार हो रहे हैं.

प्रशासन को हादसे से सबक लेकर डूबने वाले लोगों को बचाने के लिए विशेष व्यवस्था करनी चाहिए और रेस्क्यू टीम नर्मदा नदी के पास होनी चाहिए. जिस दिन नहान हो उस दिन तो प्रशासन को और भी सतर्क रहने की जरूरत है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close