विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 06, 2023

Sehore: डंपर की टक्कर से नाबालिग की मौत, कैमरे में कैद हुआ भीषण सड़क हादसा, देखें VIDEO

Sehore News: गुरुवार को नगर के इंदौर नाके के पास डंपर की टक्कर से एक नाबालिक लड़की की मौके पर ही मौत हो गई.

Read Time: 2 min
Sehore: डंपर की टक्कर से नाबालिग की मौत, कैमरे में कैद हुआ भीषण सड़क हादसा, देखें VIDEO
कैमरे में कैद हुआ सड़क हादसा
सीहोर:

Sehore: मध्य प्रदेश के सीहोर में हुए सड़क हादसे में एक 14 वर्षीय नाबालिग की मौत हो गई. घटना नगरीय क्षेत्र सीहोर के इंदौर नाके के नजदीक इछावर मार्ग पर गुरुवार को हुई. सड़क हादसे का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है. इस घटना में 14 वर्षीय बालिका की मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- Morena : एक गांव के 100 से ज्यादा लोग डेंगू से संक्रमित, सीएमएचओ ने भेजीं मेडिकल टीमें

जानकारी के अनुसार नगरीय क्षेत्र सीहोर में आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं और इन सड़क हादसों को रोकने के लिए अभी तक कोई भी उपाय नहीं किया जा सके हैं. गुरुवार को नगर के इंदौर नाके के पास डंपर की टक्कर से एक नाबालिक लड़की की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि डंपर चालक कितनी तेज गति से वाहन को लापरवाही से चला रहा है और उसने किस तरह से दो पहिया वाहन पर सवार 14 वर्षीय नाबालिग को रौंद दिया. इस हादसे में बालिका की मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- Shubman Gill Dengue Positive: शुभमन गिल को हुआ डेंगू, ऑस्ट्रेल‍िया के ख‍िलाफ खेलना संद‍िग्ध

बता दें कि जिले में रेत, मुरम और गिट्टी से भरे डंपर काफी तेज गति से चलते हैं और वह खतरे का कारण बने रहते हैं . कुछ दिनों पहले इच्छावर में भी डंपर की टक्कर से एक व्यक्ति की जान जा चुकी है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close