विज्ञापन
Story ProgressBack

सिंधिया ने राहुल गांधी की न्याय यात्रा पर तंज कसते हुए कहा, 'जहां-जहां जा रही है, इंडिया गठबंधन ही नहीं बच पा रहा'

सिंधिया ने लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न (Bharat Ratna) देने की घोषणा का स्वागत करते हुए कहा, 'ये हम सबके लिए गर्व की बात है.आडवाणी जी का जीवन संघर्ष और तपस्या का रहा है. मन मे उमंग है कि आज उन्हें भारत का सर्वश्रेष्ठ रत्न मिलने जा रहा है.' सिंधिया ने इस मौके पर भारतीय संस्कृति से जुड़े पारंपरिक खेल सितोलिया पर भी अपने हाथ आजमाए.

Read Time: 3 min
सिंधिया ने राहुल गांधी की न्याय यात्रा पर तंज कसते हुए कहा, 'जहां-जहां जा रही है, इंडिया गठबंधन ही नहीं बच पा रहा'
सिंधिया ने राहुल गांधी की न्याय यात्रा पर कसा तंज

Madhya Pradesh News: केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की न्याय यात्रा के ग्वालियर आगमन पर तंज कसते हुए कहा जो भी आ रहे हैं, उनका स्वागत लेकिन जहां- जहां उनकी यात्रा जा रही है वहां -वहां इंडिया गठबंधन की हालत क्या हो रही है.

सिंधिया ने खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन किया

ग्वालियर में चार दिवसीय सांसद खेल महोत्सव में पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया. खेल महोत्सव में जिले के हजारों खिलाड़ी अपनी प्रतिभा का‌ प्रदर्शन कर रहे हैं, रस्सकशी, कबड्डी, खो- खो, गोला फेंक, लम्बी कूद और सितोलिया जैसे पारम्परिक खेलों से युवाओं को जोड़ने के लिए आयोजित किए जा रहे इस खेल महोत्सव के जरिए खिलाड़ी अपने हुनर की जोर आजमाइश कर रहे हैं. सिंधिया ने इस मौके पर भारतीय संस्कृति से जुड़े पारंपरिक खेल सितोलिया पर भी अपने हाथ आजमाए.

सिंधिया ने लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न (Bharat Ratna) देने की घोषणा का स्वागत करते हुए कहा, ये हम सबके लिए गर्व की बात है.आडवाणी जी का जीवन संघर्ष और तपस्या का रहा है. मन मे उमंग है कि आज उन्हें भारत का सर्वश्रेष्ठ रत्न मिलने जा रहा है. इनके लिए भारत सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मैं दिल की गहराइयों से धन्यवाद देना चाहूंगा.

ये भी पढ़ें 'महाराज जी' चुनाव लड़ेंगे तो टिकट वापस करके प्रचार करूंगी... ग्वालियर में बोलीं सिंधिया की कट्टर समर्थक इमरती देवी

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर भी रहे मौजूद

खेल महोत्सव मे छोटे बच्चों द्वारा लाठी चलाने के प्रदर्शन को देखकर लोगों ने दांतों तले ऊंगली दबा ली, स्कूल और कॉलेज के खिलाड़ियों ने विभिन्न खेलों में प्रदर्शन कर अतिथियों को मंत्रमुग्ध कर दिया, इस मौके पर केंद्रीय नागरिक उड्डयन एवं इस्पात मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री मोदी‌जी की मंशानुरूप देश के हर जिले में एक खेल महोत्सव का आयोजन हो. उस खेल महोत्सव में नौजवान युवा अपनी क्षमता और हुनर का प्रस्तुतीकरण हो.

उन्होंने कहा आज खेल‌ महोत्सव में जो कबड्डी और रस्साकशी हमने देखी है, सरकार की योजना के मुताबिक हर पंचायत वार्ड स्तर के खिलाड़ी इस महोत्सव में हिस्सा लें और बेहतर प्रदर्शन कर प्रदेश स्तर पर राष्ट्रीय स्तर पर और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश का नाम रोशन करें‌, इस मौके पर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, विधायक मोहन सिंह राठौड़ भी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें बिहार के लड़के MP में कर रहे कमाल! 'मधुमक्खियों का मित्र' परिवार छत्तों से पलक झपकते निकाल देता है शहद

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close