विज्ञापन
Story ProgressBack

Satna Lok Sabha Seat Result 2024: 5वीं बार संसद की ओर बढ़ा 'गणेश' का रथ.., इतने वोटों से दी मात..

2024 Election Results: एमपी की सतना लोकसभा सीट (Lok Sabha Result 2024) पर पूरे प्रदेश की नजर थी. राजनीतिक जानकारों की मानें तो इस बार चार बार के सांसद रहे गणेश सिंह ( Ganesh Singh) के लिए जीत की राह आसान नहीं थी. लेकिन जनमत ने तो राज योग लिख दिया है, तो भला कौन रोक सकता है? गणेश सिंह ने कांग्रेस के डब्बू कुशवाहा को रिकॉर्ड 84949 वोटों से मात देकर 5 वीं बार जीत का रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज किया है.

Read Time: 3 mins
Satna Lok Sabha Seat Result 2024: 5वीं बार संसद की ओर बढ़ा 'गणेश' का रथ.., इतने वोटों से दी मात..
गणेश सिंह 10 राउंड की मतगणना पूरी होने के बाद विक्ट्री का साइन दिखाते हुए..

Lok Sabha Elections 2024 Results: हर चरण में जीत के साथ बीजेपी के कैंडिडेट गणेश सिंह (BJP Candidate Ganesh Singh) का रथ संसद की ओर बढ़ गया है. बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Chunav 2024 Results) को लेकर सतना में मतगणना पूरी हो चुकी है. 

BJP कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

बीजेपी के कैंडिडेट गणेश सिंह, शुरुआत में कांग्रेस प्रत्याशी सिद्धार्थ सुखलाल कुशवाहा पर 50 हजार से अधिक की लीड ले ली थी. दोपहर तक 10 राउंड तक की. गिनती का काम पूरा हो चुका था. इस जीत के साथ गणेश सिंह पांचवी बार लगातार जीत का रिकॉर्ड बनाया है. बता दें कि गणेश सिंह को सतना लोकसभा सीट में 459728 वोट मिले हैं, जबकि कांग्रेस के कैंडिडेट डब्बू को 374779 वोट मिले हैं. वहीं, बीएसपी के कैंडिडेट नारायण त्रिपाठी को 185618 वोट मिले हैं. गणेश सिंह ने कांग्रेस के कैंडिडेट को रिकॉर्ड 84949 वोटों से मात दी है. 

ऑनगोइंग प्रोजेक्ट को लेकर आगे बढ़ेंगे

सतना लोकसभा सीट के 13वें चरण की मतगणना के बाद एनडीटीवी ने भाजपा प्रत्याशी गणेश सिंह से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकसित भारत के संकल्प की जीत है. मध्य प्रदेश में 29 की 29 सीटों में बीजेपी जीत रही है,यह मोदी की गारंटी के चलते ही संभव हुआ. उन्होंने कहा कि जनता ने बीजेपी के अपना समर्थन दिया है. हम सतना जिले के सभी ऑनगोइंग प्रोजेक्ट को लेकर आगे बढ़ेंगे. कुछ नए प्रोजेक्ट भी सतना में  लाएंगे. एनडीए गठबंधन को कुछ सीटों पर नुकसान हुआ है, इसके बारे में पार्टी नेतृत्व विचार करेगा.

ये भी पढ़ें- MP Election Results Live: भाजपा की क्लीन स्वीप से बैकफुट पर आए पटवारी, बोले- हार की जिम्मेदारी मेरी

गणेश सिंह ने दिखाया विक्ट्री साइन 

5वीं बार संसद की ओर बढ़ रहा गणेश का रथ.

5वीं बार बनेंगे सांसद 

मतगणना स्थल पर गणेश सिंह ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ विक्ट्री साइन दिखाया है. इस दौरान बीजेपी के सतना जिला अध्यक्ष सतीश शर्मा और पूर्व मंत्री रामखेलावन पटेल मौजूद रहे. जैसे ही काउंटिंग के बाद नतीजा बाहर आया, वैसे ही कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी शुरू कर दी. गणेश सिंह ने पहले ही चरण से बढ़त प्राप्त की थी और यह दौर आखिरी चरण तक जारी रहा.

ये भी पढ़ें- Vidisha Lok Sabha Seat Result 2024: फिर BJP फिर शिवराज... इस VIP सीट पर मिली कांग्रेस को हार!

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
किशोरी ने मासूम को दिया जन्म, 8 महीने बाद हुआ दुष्कर्म का खुलासा 
Satna Lok Sabha Seat Result 2024: 5वीं बार संसद की ओर बढ़ा 'गणेश' का रथ.., इतने वोटों से दी मात..
MP High Court acquitted the husband in the unnatural sexual abuse case High court made big comment on the allegations of the wife
Next Article
अप्राकृतिक यौन शोषण मामले में MP हाईकोर्ट ने पति को किया बरी, पत्नी के आरोपों पर की यह बड़ी टिप्पणी
Close
;