विज्ञापन
Story ProgressBack

Satna: शराब के नशे में कार ड्राइवर ने की ऐसी हरकत, गुस्साई भीड़ ने पकड़कर कर दी पिटाई 

घटना से पहले आरोपी ड्राइवर ने रेलवे की कैंटीन में काम करने वाले दो युवकों के साथ शराब का सेवन किया. इसके बाद वह अपनी गाड़ी में बैठकर तेज़ रफ्तार से बाकी गाड़ियों को कुचलने लगा. मामले में गनीमत रही कि कोई हताहत नहीं हुआ.

Read Time: 3 min
Satna: शराब के नशे में कार ड्राइवर ने की ऐसी हरकत, गुस्साई भीड़ ने पकड़कर कर दी पिटाई 
घटना में इस्तेमाल की गई बोलेरो गाड़ी

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) ज़िले में शुक्रवार को शराब के नशे में एक कार ड्राइवर ने जमकर तांडव मचाया. बोलेरो सवार ड्राइवर एक के बाद एक सभी गाड़ियों को टक्कर मारते हुए स्टेशन के डिवाइडर तोड़कर भागने लगा. इस बीच मौके पर मौजूद लोगों ने उसे रोक लिया और पकड़कर पीट दिया. घटना की खबर मिलते ही GRP (Government Railway Police) मौके पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. बताया जा रहा है कि आरोपी ड्राइवर ने शराब के नशे में धुत होकर हरकत को अंजाम दिया. घटना में गनीमत रही कि किसी को कोई चोट नहीं लगी. हालांकि ड्राइवर की इस हरकत के चलते कई गाड़ियों को काफी नुकसान हुआ है. 

बोलेरो ड्राइवर ने एक साथ कई गाड़ियों को मारी टक्कर 

खबर के मुताबिक, आरोपी शख्स अपनी बोलेरो गाड़ी से रोड पर सभी गाड़ियों को ठोकर मारने लगा. इस दौरान परिसर में खड़ी कई गाड़ियां टूट-फूट गईं. मौके पर मौजूद लोगों ने ड्राइवर को रोकने की खूब कोशिश की. लेकिन काफी देर तक ड्राइवर हंगामा मचाता रहा. जब उसकी गाड़ी डिवाइडर से टकराकर रुक गई तब लोगों ने उसे गाड़ी से नीचे उतार लिया और जमकर पीट दिया. पिटाई के बाद चालक का नशा उतर गया और वह हाथ जोड़कर लोगों से माफी मांगने लगा.

ये भी पढ़ें - कांग्रेस MLA ने पहले डॉक्टर से कहा- जूता की माला पहनाकर घुमाएगी पब्लिक, बाद में मांगी माफी

बताया जा रहा है कि पहले आरोपी चालक ने रेलवे की कैंटीन में काम करने वाले दो युवकों के साथ शराब का सेवन किया. इसके बाद वह अपनी गाड़ी में बैठकर तेज़ रफ्तार से बाकी गाड़ियों को कुचलने लगा. मामले में गनीमत रही कि कोई हताहत नहीं हुआ. लेकिन वहीं, इस घटना में करीब आधा दर्जन गाड़ियों को नुकसान हुआ है. वहीं, GRP पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं, ड्राइवर को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. GRP चौकी प्रभारी एलपी कश्यप ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें - BJP विधायक ने खुद अपने बेटे को पुलिस के हवाले किया, कड़ी सजा देने की अपील की, जानिए क्या है मामला?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close