विज्ञापन

MP News: पहले कुत्तों के मुंह और पैर रस्सी से बांधे, फिर नदीं में फेंकने का था प्लान...युवकों ने बचाया

Satna News: इसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो गया. यह वीडियो सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के सतना नदी पुल का है. जहां पर एक ई-रिक्शा चालक लगभग एक दर्जन से अधिक कुत्तों को बोरियों में भरकर नदी में फेंकने के लिए आया था. कुत्ते बचने न पाएं इसका पूरा इंतजाम किया था. उनके मुंह को रस्सी से बांध दिया गया था.

MP News: पहले कुत्तों के मुंह और पैर रस्सी से बांधे, फिर नदीं में फेंकने का था प्लान...युवकों ने बचाया
Satna News: ई रिक्शा चालक कुत्ते को नदीं में फेंकना चाह रहा था

Madhya Pradesh News: बेजुबानों से क्रूरता करने का हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आप यही कहेंगे कि इस तरह के लोगों को इंसान कहना भी चाहिए या नहीं. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) में एक ई रिक्शा चालक ने कुत्तों के पैर और मुंह रस्सी से बांध कर उन्हें बोरियों में बंद कर नदी में फेंकने ले गया था. बताइए बेजुबानों के साथ इस तरह का व्यवहार कौन करता है. हालांकि वह अपने गलत मंसूबों पर कामयाब नहीं हो पाया. कुछ युवाओं की दखल के बाद उसे ये सब नहीं करने दिया गया.

सतना नदी पुल का है वीडियो

इसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो गया. यह वीडियो सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के सतना नदी पुल का है. जहां पर एक ई-रिक्शा चालक लगभग एक दर्जन से अधिक कुत्तों को बोरियों में भरकर नदी में फेंकने के लिए आया था. कुत्ते बचने न पाएं इसका पूरा इंतजाम किया था. उनके मुंह को रस्सी से बांध दिया गया था, इसके अलावा पैरों को भी रस्सी से जकड़ दिया गया था. जैसे उसने एक कुत्ते को फेंका वैसे ही कुछ युवक वहां पहुंच गए और चालक के चंगुल से सभी बेजुबानों को मुक्त करा दिया.

क्या कायम होगा पशु क्रूरता का केस

वायरल वीडियो देखने के बाद हर कोई हैरान है. दुनिया में कितनी क्रूर मानसिकता वाले लोग घूम रहे हैं. अब सवाल उठता है कि क्या जिला प्रशासन वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर क्रूर मानसिकता वाले ऑटो चालक के खिलाफ कोई एक्शन लेगा? वैसे जिस प्रकार से तस्वीरें दिखाई दे रही है उससे इन पर यह कार्रवाई तो बनती ही है.

युवाओं ने किया सराहनीय काम

बताया जाता है कि जिस वक्त ई रिक्शा चालक नदी में फेंकने के लिए पहुंचा था तभी कुछ युवा इन बेजुबानों के लिए मसीहा बनकर पहुंच गए. युवाओं ने पहले तो सभी कुत्तों को मुक्त कराया इसके बाद ऑटो चालक को नसीहत भी दी. वायरल वीडियो के आधार पर अब हर कोई इनके काम की सराहना कर रहा है.

ये भी पढ़ें Madhya Pradesh: लापरवाही! मासूम बच्चों की जिंदगी से हो रहा खिलवाड़, स्कूल वैन में खड़े-खड़े कैसे लग गई आग?

ये भी पढ़ें मोदी कैबिनेट ने एमपी को दी 6 लेन हाई-स्पीड कॉरिडोर परियोजना की बड़ी सौगात, सीएम डॉ. मोहन यादन ने ये कहा..

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP में डेंगू के डंक के बाद हरकत में आई सरकार, इतने हजार से ज्यादा मामले आ चुके हैं सामने
MP News: पहले कुत्तों के मुंह और पैर रस्सी से बांधे, फिर नदीं में फेंकने का था प्लान...युवकों ने बचाया
MP Police Madhya Pradesh Police's Hum Honge Kamyaab campaign for women's safety receives national level award
Next Article
Good News: महिला सुरक्षा को लेकर MP Police के इस अभियान को मिला राष्ट्रीय स्तर पर सम्मान
Close