विज्ञापन

MP News: कांग्रेस के नेताओं ने बीजेपी का झंडा कीचड़ में गाड़ा, विरोध प्रदर्शन करते हुए पार की लिमिट, हो सकती है FIR

Satna News: कांग्रेस के नेता विक्रांत त्रिपाठी, टिकुलिया टोला के पार्षद पंकज कुशवाहा और युवक कांग्रेस के कुछ नेताओं ने मिलकर गौशाला चौक के समीप दलदली सड़क में भारतीय जनता पार्टी का झंडा गाड़ कर आरोप लगाया था कि देखिए यह भाजपा का विकास है.

MP News: कांग्रेस के नेताओं ने बीजेपी का झंडा कीचड़ में गाड़ा, विरोध प्रदर्शन करते हुए पार की लिमिट, हो सकती है FIR
BJP ने कांग्रेस के नेताओं पर एफआईआर की मांग की

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) में कांग्रेस (Congress) के नेताओं ने बीजेपी (BJP) के विरोध में सारी हदें हीं पार कर दीं. बताया जा रहा है कि शहर की दलदली सड़कों के विरोध में युवक कांग्रेस के नेताओं ने गौशाला चौक के पास भारतीय जनता पार्टी का झंडा कीचड़ में गाड़ दिया. कांग्रेस के इस अनोखे विरोध प्रदर्शन की जानकारी जैसे ही भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा पदाधिकारी को हुई वे भड़क गए और एफआईआर दर्ज कराने के लिए सिटी कोतवाली थाने पहुंच गए.

देर रात कोतवाली पहुंचे भाजयुमो के जिला अध्यक्ष सौभाग्य केसरी सहित अन्य पदाधिकारी ने इसे भाजपा का अपमान बताते हुए, मुकदमा दर्ज करने की मांग की. नगर पुलिस अधीक्षक महेंद्र सिंह चौहान ने आवेदन लेकर कार्रवाई का भरोसा दिया है. 

कीचड़ में गाड़े थे भाजपा के झंडे 

कांग्रेस के नेता विक्रांत त्रिपाठी, टिकुलिया टोला के पार्षद पंकज कुशवाहा और युवक कांग्रेस के कुछ नेताओं ने मिलकर गौशाला चौक के समीप दलदली सड़क में भारतीय जनता पार्टी का झंडा गाड़ कर आरोप लगाया था कि देखिए यह भाजपा का विकास है. ऐसे में यहां भाजपा का झंडा जरूर लहराना चाहिए. युवा कांग्रेस इस प्रदर्शन के माध्यम से शहर की सड़कों की दुर्दशा के संबंध में शासन प्रशासन का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश की थी, जो फिलहाल उसे भारी पड़ती दिखाई दे रही है.

दर्ज हो सकता है केस

युवक कांग्रेस के नेताओं के द्वारा भारतीय जनता पार्टी का झंडा कीचड़ में गाड़े जाने का विरोध करते हुए भाजयुमो के नेताओं ने पुलिस को शिकायती पत्र दिया है  इसके साथ ही एक तस्वीर भी सौंपी गई है जिससे युकां नेताओं की पहचान की जा सके. 

ये भी पढ़ें Rain Alert in MP: कहीं धूप तो कहीं छांव...कहीं बौछार, मध्य प्रदेश के 8 जिलों में तेज बारिश का अलर्ट

ये भी पढ़ें Amarwara By Election Result: अमरवाड़ा उपचुनाव का रिजल्ट आज, 20 राउंड में होगी मतगणना, दांव पर लगी 9 उम्‍मीदवारों की साख

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमबीबीएस स्टूडेंट सुसाइड केस में रूममेट फंसे, दो पर हुआ केस दर्ज, मां ने लगाया था ये आरोप
MP News: कांग्रेस के नेताओं ने बीजेपी का झंडा कीचड़ में गाड़ा, विरोध प्रदर्शन करते हुए पार की लिमिट, हो सकती है FIR
Gwalior news handicapped employee attempted suicide at the Municipal Corporation headquarters
Next Article
ग्वालियर में दिव्यांग कर्मचारी ने किया आत्महत्या का प्रयास, नगर निगम मुख्यालय में खाया जहर
Close