विज्ञापन
Story ProgressBack

छतरपुर में सरपंच पति की गुंडागर्दी, अपहृत युवक को छुड़ाने गई पुलिस पर पथराव

मध्यप्रदेश के छतरपुर में भी कानपुर के विकास दुबे जैसा कांड होते-होते रह गया. दरअसल के गौर गांव में पुलिस एक अपहृत शख्स को छुड़ाने गई थी लेकिन अपहरणकर्ताओं ने पुलिस पर ही पथराव कर दिया. हक्की-बक्की पुलिस जब तक कुछ सोच पाती दो पुलिसकर्मी घायल हो गए.

Read Time: 3 min
छतरपुर में सरपंच पति की गुंडागर्दी, अपहृत युवक को छुड़ाने गई पुलिस पर पथराव

मध्यप्रदेश के छतरपुर में भी कानपुर के विकास दुबे जैसा कांड होते-होते रह गया. दरअसल के गौर गांव में पुलिस एक अपहृत शख्स को छुड़ाने गई थी लेकिन अपहरणकर्ताओं ने पुलिस पर ही पथराव कर दिया. हक्की-बक्की पुलिस जब तक कुछ सोच पाती दो पुलिसकर्मी घायल हो गए. जिसके बाद उन्हें बैरंग लौटना पड़ा. बाद में जब मामले की सूचना आला पुलिस अधिकारियों को लगी तो वे भारी दलबल के साथ मौके पर पुहंचे और न सिर्फ अपहृत शख्स को छुड़ाया बल्कि मुख्य आरोपी दीपू यादव को भी धर दबोचा. 
मिली जानकारी के मुताबिक गौर गांव में कुशवाहा समाज की एक महिला सोमवार को पुलिस के पास गई थी. उसने लिखित में शिकायत दर्ज कराई की उसने पति का अपहरण कर लिया गया है. महिला के मुताबिक उसका पति दीपू यादव के पास है. दीपू यादव का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है. उसकी पत्नी फिलहाल गांव की सरपंच है.

शिकायत पर कार्रवाई करते हुए गढ़ीमलहरा थाने की 5 पुलिसकर्मियों की एक टीम रात में दीपू के घर पहुंची. लेकिन दीपू और उसके समर्थकों ने छतों से पुलिस पर पत्थरबाजी शुरू कर दी.

जिसके बाद बिना तैयारी के पहुंची पुलिस को वापस लौटना पड़ा. इसके बाद एसडीओपी नौगांव चंचलेश मरकाम के नेतृत्व में भारी पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचा और आरोपियों के घर में दबिश दी. पुलिस की बड़ी टीम को देखते हुए कई आरोपी फरार हो गए. हालांकि पुलिस ने मुख्य आरोपी दीपू यादव को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद पुलिस ने उसके कब्जे से महिला के पति को भी छुड़ा लिया. छतरपुर एसपी अमित सांघी ने बताया कि मुख्य आरोपी दीपू यादव पर आईपीसी धारा 365,353, 147 और 148 के तहत कार्रवाई की जा रही है. दूसरे आरोपियों के भी तलाश में छापेमारी जारी है. घायल पुलिसकर्मियों को फिलहाल अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. पुलिस ने करीब 10 लोगों पर मामला दर्ज किया है. 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close