विज्ञापन

MP News: आपस में भिड़े संघ और भाजपा के नेता, RSS समर्थकों ने खोला मोर्चा

Fight with Sang People: नीमच में कुछ बदमाश अचानक एक दुकान में घुस गए और बाप-बेटे के साथ मारपीट करने लगे. इसके बाद सिंधी समाज और संघ से जुड़े कार्यकर्ता थाने पहुंच कर अपना क्रोध प्रकट करने लगे.

MP News: आपस में भिड़े संघ और भाजपा के नेता, RSS समर्थकों ने खोला मोर्चा
दुकान में घुसकर की मारपीट

Attack on Shopkeepers: शांति के लिए जाना जाने वाला मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) का नीमच (Neemuch) शहर कुछ समय से अशान्त होता जा रहा है. मारपीट, लड़ाई-झगड़े और गुंडागर्दी के मामले आए दिन यहां से सामने आ रहे हैं. गुरुवार दोपहर को शहर वीरपार्क रोड़ स्थित लक्ष्मी ट्रेडर्स दुकान पर भरे बाजार करीब दर्जन भर गुंडों ने हमला कर दिया. आरोपियों ने दुकान में तोड़फोड़ करते हुए व्यवसायी संतोष रामनानी, उनके पुत्र मोहन रामनानी सहित एक कर्मचारी से मारपीट की, जिसमें तीनों घायल हो गए. सूचना पर पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया.

संघ कार्यकर्ताओं ने किया विरोध

घटना की जानकारी मिलते ही सिंधी समाज जन और संघ से जुड़े कार्यकर्ता नीमच केंट थाने पहुंचे और आक्रोश प्रकट करते हुए दोषियों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की. प्रथम दृष्टिया मामला किराए की दुकान खाली करने को लेकर विवाद का बताया गया. संतोष रामनानी ने बरसों से उक्त दुकान में किराए पर ले रखी है. जिसे खाली करने के लिए कहा गया था. दुकान खाली करने को लेकर यह घटनाक्रम सामने आया.

ये भी पढ़ें :- Road Accident: शादी से लौट रहे ऑटो सवारों को ट्रक ने कुचला, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत से मचा कोहराम

नगर सह कार्यवाह हैं संतोष रामनानी 

मामले का तूल पकड़ने का मुख्य कारण यह भी रहा कि संतोष रामनानी 63 वर्षीय होकर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नगर सह कार्यवाह है. जबकि, उनके द्वारा मारपीट का जिन लोगो पर आरोप लगाया जा रहा है, वे सभी भाजपा नेता हैं. फिलहाल, मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें :- PM Awas Yojana के तहत चुनाव से पहले आनन-फानन में दी गई चाबियां, अब तक लोगों को नहीं मिला घर का स्वामित्व

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP में इन सड़कों को मिलेगी नई रफ्तार, इकोनॉमिक कॉरिडोर के लिए ₹3 हजार करोड़ मंजूर, CM ने कहा थैंक यू
MP News: आपस में भिड़े संघ और भाजपा के नेता, RSS समर्थकों ने खोला मोर्चा
mahakal ka prasad Report of Mahakal's Laddoo Prasad came from the government lab
Next Article
Ujjain Mahakal Prasad: महाकाल के लड्डू प्रसाद की सरकारी लैब से आई रिपोर्ट, जानें- कितना है शुद्ध?
Close