विज्ञापन
Story ProgressBack

निर्माणाधीन सड़क ने ग्वालियर में फिर ली जान! दंपति की बाइक पोकलेन मशीन में घुसी, पति की मौत पत्नी की हालत गंभीर

ग्वालियर में गुरुवार को मोटर सायकिल से अपनी पत्नी के साथ जा रहे एक युवक की बाइक खुदी पड़ी सड़क के निर्माण कार्य में लगी फोकलेन मशीन में जा घुसी. इस हादसे में युवक की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी की हालत गंभीर है.

Read Time: 3 min
निर्माणाधीन सड़क ने ग्वालियर में फिर ली जान! दंपति की बाइक पोकलेन मशीन में घुसी, पति की मौत पत्नी की हालत गंभीर
युवक की बाइक रोड में काम कर रही पोकलेन के नीचे घुस गई.

Road Accidents in Gwalior: मध्य प्रदेश के ग्वालियर (Gwalior) में खुदी पड़ीं निर्माणाधीन सड़कें (Under Construction Roads) और उन पर काम कर रहे वाहन राहगीरों की जान के दुश्मन बने हुए हैं. जिले में गुरुवार को निर्माणाधीन सड़क में दुर्घटना (Accident in Under Construction Road) के चलते फिर एक युवक की जान चली गई. जानकारी के मुताबिक, मोटर सायकिल से अपनी पत्नी के साथ जा रहे एक युवक की बाइक खुदी पड़ी सड़क के निर्माण कार्य में लगी फोकलेन मशीन में जा घुसी. इस हादसे में युवक (Young Man died in Road Accident) की मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है.

कैसे हुई दुर्घटना ?

यह घटना ग्वालियर जिले के बेहट थाना इलाके के दंगियापुरा गांव के पास की है. जहां उत्तर प्रदेश के जालौन के निवासी पिंटू सिंह अपनी पत्नी रीना को साथ लेकर बाइक से जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में खुदी पड़ी सड़क में निर्माण कार्य चल रहा था, जिसके चलते रास्ता ब्लॉक था. पिंटू ने जब सड़क के किनारे से अपनी बाइक निकालनी चाही तो अचानक सामने से निर्माण कार्य मे लगी ठेकेदार की पोकलेन मशीन आ गई. जिसके बाद गड्ढों में अनियंत्रित होकर बाइक उस पोकलेन गाड़ी में घुस गई. इस भिड़ंत में बाइक सवार दंपति बुरी तरह से घायल हो गए. जिसके बाद आसपास के लोगों ने उन्हें उठाकर सड़क पर लिटाया, लेकिन तब तक पिंटू की मौत हो चुकी थी. जबकि उसकी पत्नी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं इस मामले में बेहट के एसडीओपी प्रदीप पटेल ने बताया कि पुलिस ने पोकलेन चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मीडियाकर्मी की भी हो चुकी है मौत 

गौरतलब है कि खुदी हुई सड़कों के कारण ग्वालियर में एक्सीडेंट की कई घटनाएं हो चुकी हैं. कुछ महीने पहले ग्वालियर शहर में चार शहर का नाका इलाके में एक निर्माणधीन सड़क पर खुले पड़े चेम्बर में बाइक चली जाने से एक मीडियाकर्मी की मौत हो गई थी. इस हादसे के बाद शहर में खूब हंगामा हुआ था, फिर भी सड़कों की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ.

ये भी पढ़ें - उज्जैन: राजकुमार राव पहुंचे बाबा महाकाल के दरबार में, पत्नी के साथ की पूजा-अर्चना... तस्वीरें

ये भी पढ़ें - गोपाल भार्गव बने मध्य प्रदेश विधानसभा के 'प्रोटेम स्पीकर', मंत्री बनने के सवाल पर बोले "जो पार्टी..."

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close