विज्ञापन

राजस्थान के बूंदी में सड़क हादसा: खाटू श्याम दर्शन के लिए जा रहे MP के 6 श्रद्धालुओं की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

Road accident in Rajasthan: मध्य प्रदेश के देवास जिले के 9 लोग खाटू श्याम और रामदेवरा के दर्शन के लिए राजस्थान जा रहे थे. इसी दौरान बूंदी में भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें से 6 की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

राजस्थान के बूंदी में सड़क हादसा: खाटू श्याम दर्शन के लिए जा रहे MP के 6 श्रद्धालुओं की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

Road accident in Bundi: राजस्थान के बूंदी में रविवार, 15 सितंबर की सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया है. इस हादसे में मध्य प्रदेश के देवास जिले के 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. यह हादसा हिंडोली थाना क्षेत्र के लघधरिया भेरुजी क्षेत्र में जयपुर-कोटा नेशनल हाईवे (NH21) पर अलसुबह 5 बजे हुआ. श्रद्धालु एक इको कार में सवार होकर खाटू श्याम और रामदेवरा के दर्शन के लिए जा रहे थे, जब उनकी कार की टक्कर एक अज्ञात बड़े वाहन से हो गई.

मौके पर 6 लोगों की मौत, 3 घायल

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमा शर्मा ने बताया कि हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही 6 लोगों की मौत हो गई. प्रशासन ने क्रेन की मदद से शवों को कार से बाहर निकाला और उन्हें बूंदी जिला अस्पताल भेजा. घायलों में से एक की हालत गंभीर होने पर उसे कोटा रेफर कर दिया गया है, जबकि दो घायलों का इलाज बूंदी जिला अस्पताल में चल रहा है.

शोक व्यक्त करते हुए सीएम ने आर्थिक सहायता राशि की घोषणा की

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर लिखा, 'मध्य प्रदेश के देवास जिले के 6 दर्शनार्थियों की खाटू श्याम जी के दर्शन करने जाते समय राजस्थान के बूंदी जिले में सड़क हादसे में असमय मृत्यु का दुःखद समाचार मिल रहा है. हादसे में घायलों के समुचित उपचार के लिए राजस्थान सरकार के संपर्क में है. बाबा महाकाल दिवंगतों की आत्मा को श्री चरणों में स्थान व शोकाकुल परिजनों को यह असीम दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें.

सीएम ने आर्थिक सहायता राशि की घोषणा करते हुए लिखा, 'मध्य प्रदेश सरकार की ओर से मृतकों के परिवार को 2-2 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने के निर्देश दिए हैं. दुःख की इस घड़ी में शोकाकुल परिवारों के प्रति अपनी शोक संवेदना व्यक्त करता हूं.

बेड़ाखाल के 6 लोगों की मौत

मृतकों की पहचान महेश नायक, राजेश नायक, मदन नायक, पूनम नायक, मांगीलाल नायक और एक अज्ञात व्यक्ति के रूप में हुई है. ये सभी देवास जिले के सतवास थाना क्षेत्र के बेड़ाखाल के निवासी थे. हादसे में प्रदीप, मनोज और अनिकेत नामक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनमें से प्रदीप की हालत गंभीर बताई जा रही है.

खाटू श्याम और रामदेवरा दर्शन के लिए निकले थे

जानकारी के अनुसार, ये सभी लोग खाटू श्याम और रामदेवरा के दर्शन करने के लिए निकले थे, लेकिन बूंदी के पास जयपुर-कोटा हाईवे पर लघधरिया भेरुजी के निकट इनकी कार की अज्ञात वाहन से जोरदार टक्कर हो गई. हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को एंबुलेंस की सहायता से अस्पताल भेजा.

ये भी पढ़े: Indian Railways: समय पर ट्रेन चलाने में MP के रतलाम रेल मंडल दूसरे पायदान पर, यहां राइट टाइम पर चली इतनी ट्रेनें

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Indian Railways: समय पर ट्रेन चलाने में MP के रतलाम रेल मंडल दूसरे पायदान पर, यहां राइट टाइम पर चली इतनी ट्रेनें
राजस्थान के बूंदी में सड़क हादसा: खाटू श्याम दर्शन के लिए जा रहे MP के 6 श्रद्धालुओं की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल
Union Minister Dr Virendra Kumar got into trouble by making an accused of illegal mining is representative. while before said, "Even if my father's father is involved in illegal mining, arrest him
Next Article
दागियों को प्रतिनिधि बनाकर बुरे फंसे केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार, पहले कहा था, 'मेरे बाप का बाप भी अवैध खनन करे तो उसे पकड़ो'
Close