विज्ञापन

रीवा एयरपोर्ट के लिए खुशखबरी, मिला  DGCA का लाइसेंस, CM ने कहा कनेक्टिविटी होगी बेहतर 

Rewa Airport Good News: मध्य प्रदेश के रीवा एयरपोर्ट को लेकर खुशखबरी है. बता दें, रीवा एयरपोर्ट को डीजीसीए का लाइसेंस मिल चुका है. इससे यात्री उड़ानों के साथ मालवाहक उड़ानों का परिचालन सरलता से शुरू हो पाएगा.

रीवा एयरपोर्ट के लिए खुशखबरी, मिला  DGCA का लाइसेंस, CM ने कहा कनेक्टिविटी होगी बेहतर 
Rewa Airport को के लिए खुशखबरी, मिला डीजीसीए का लाइसेंस, सीएम ने कहा कनेक्टिविटी होगी बेहतर.

MP News In Hindi: मध्य प्रदेश का विंध्य विकास के क्षेत्र में एक कदम और आगे बढ़ गया है. क्योंकि रीवा एयरपोर्ट को डीजीसीए का लाइसेंस मिल गया. लाइसेंस मिलते ही विंध्य से उड़ान का सपना आसान हो गया है. प्रदेश के सीएम डॉ. मोहन यादव ने सोशल मीडिया प्लेट फॉर्म एक्स पर बधाई दी. DGCA के आधिकारिक लाइसेंस के बाद यात्री उड़ानों के साथ मालवाहक उड़ानों का परिचालन शुरू करने में सरलता होगी.

विकास के लिए मील का पत्थर साबित होगा

सीएम ने लिखा है..."मध्यप्रदेश के विंध्य क्षेत्र में स्थित रीवा एयरपोर्ट को डीजीसीए का लाइसेंस प्राप्त हुआ है,जिससे प्रदेश के आर्थिक विकास को गति मिलेगी और क्षेत्रीय कनेक्टिविटी का विस्तार होगा.पीएम नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में 'विकसित भारत-विकसित मध्यप्रदेश' के ध्येय अंतर्गत रीवा एयरपोर्ट, विंध्य क्षेत्र के विकास के लिए मील का पत्थर साबित होगा, जहां से यात्री उड़ानों के साथ ही मालवाहक उड़ानों के परिचालन शुरू करने का DGCA से आधिकारिक लाइसेंस मिल गया है.

ये भी पढ़ें- Indian Railway से छत्तीसगढ़ को मिलेगी 20 हजार करोड़ रुपये की सौगात, प्रदेश में यहां बिछेगी नई रेलवे लाइन

मध्यप्रदेश वासियों को हार्दिक बधाई

इस एयरपोर्ट के द्वारा रीवा के विभिन्न सांस्कृतिक एवं ऐतिहासिक स्थलों से कनेक्टिविटी बेहतर होगी, जिससे क्षेत्र में व्यापार, रोजगार और पर्यटन के क्षेत्र में भी विस्तार होगा. मैं मध्यप्रदेश वासियों को हार्दिक बधाई देता हूं, साथ ही माननीय प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी एवं माननीय नागरिक उड्डयन मंत्री श्री @RamMNK जी को धन्यवाद प्रेषित करता हूं."

ये भी पढ़ें- फिलहाल भोपाल में 28 जगहों पर पार्किंग 'फ्री', अवैध पार्किंग पर NDTV के खुलासे का ये भी असर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ICICI पीएलआई में चोरी कर फिरौती मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार, चोर ने बताई चोरी करने की वजह? 
रीवा एयरपोर्ट के लिए खुशखबरी, मिला  DGCA का लाइसेंस, CM ने कहा कनेक्टिविटी होगी बेहतर 
Chhatarpur Police Cracks Down on Illegal Gambling, 5 Arrested and Property Worth Over 13 Lakhs Seized
Next Article
Chhatarpur : जिले में सरेआम चल रहा था सट्टे और जुए का खेल, पुलिस को लगी भनक तो हुआ ये....
Close