विज्ञापन
This Article is From Jul 30, 2023

सतना में नाबालिग छात्रा के साथ रेप, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

आरोपी विजय के जान से मारने की धमकी से भयभीत छात्रा ने एक दिन जुबान नही खोली. लेकिन दूसरे दिन परिजनों को बता दिया. परिजनों ने छात्रा के साथ रामनगर थाने पहुंचे और बलात्कार की रिपोर्ट दर्ज कराई.

सतना में नाबालिग छात्रा के साथ रेप, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
सतना:

सतना जिले में नाबालिग लड़कियों से बलात्कार की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है. मैहर में नाबालिग से विभत्स्य रेप की घटना के बाद रामनगर में नाबालिग छात्रा से बलात्कार की घटना सामने आई है. रामनगर के मझगवा गांव में 9 वीं की छात्रा शौच के लिये जंगल गई थी, तभी विजय साकेत नाम के युवक ने छात्रा से जबरन बलात्कार की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया. घटना 27 जुलाई की बताई जा रही है.

आरोपी विजय के जान से मारने की धमकी से भयभीत छात्रा ने एक दिन जुबान नही खोली. लेकिन दूसरे दिन परिजनों को बता दिया. परिजनों ने छात्रा के साथ रामनगर थाने पहुंचे और बलात्कार की रिपोर्ट दर्ज करा दी. मैहर में नाबालिग से रेप के बाद मामले की नजाकत को देखकर  रामनगर पुलिस सक्रीय हो गई. आरोपी विजय को घेराबंदी करने के बाद फौरन गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ें-

 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Anukampa Niyukti: जल संसाधन विभाग ने बनाया अनुकम्पा नियुक्ति का रिकॉर्ड, इतने नियुक्ति पत्र दिए गए
सतना में नाबालिग छात्रा के साथ रेप, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
Chhatarpur police arrested three accused in assault video case
Next Article
छतरपुर में दो युवकों को पीटने का वीडियो वायरल करने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे, बहुत संगीन हैं इनके गुनाह
Close