विज्ञापन

बुरे फंसे रणदीप हुड्डा, यहां खरीदी थी जमीन, अब हाईकोर्ट ने दिए जांच के आदेश, जानें क्या है पूरा मामला?

Bollywood Actor In Trouble: कान्हा नेशनल पार्क के निकट स्थित जमीन पर अभिनेता रणदीप हुड्डा द्वारा कराए जा रहे निर्माण कार्य को लेकर एसडीओ बैहर ने कारण बताओ नोटिस जारी किया था, जिसको अभिनेता ने हाईकोर्ट में चुनौती दी है. अब जबलपुर हाई कोर्ट ने मामले की जांच करने के आदेश दिए हैं.

बुरे फंसे रणदीप हुड्डा,  यहां खरीदी थी जमीन, अब हाईकोर्ट ने दिए जांच के आदेश, जानें क्या है पूरा मामला?
फाइल फोटो

Actor Randeep Hudda In Trouble: जबलपुर हाईकोर्ट ने बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा द्वारा कान्हा नेशनल पार्क के समीप स्थित जमीन की जांच के आदेश दिए हैं. शुक्रवार को जारी आदेश में जस्टिस जीएस आहलूवालिया की एकलपीठ ने कहा कि बालाघाट के बैहर के एसडीओ राजस्व को निर्देश दिए कि 15 दिन के भीतर जमीन निरीक्षण कर रिपोर्ट सौपे.

कान्हा नेशनल पार्क के निकट स्थित जमीन पर अभिनेता रणदीप हुड्डा द्वारा कराए जा रहे निर्माण कार्य को लेकर एसडीओ बैहर ने कारण बताओ नोटिस जारी किया था, जिसको अभिनेता ने हाईकोर्ट में चुनौती दी है. अब जबलपुर हाई कोर्ट ने मामले की जांच करने के आदेश दिए हैं.

हुड्डा को जारी कारण बताओ नोटिस पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक

हाईकोर्ट ने कान्हा नेशनल पार्क के निकट अभिनेता की जमीन पर हो रहे निर्माण कार्य को लेकर उठाए गए एसडीओ बैहर को निरीक्षण के लिए आदेश दिए हैं और निरीक्षण की रिपोर्ट आने के 15 दिन के भीतर याचिकाकर्ता को जारी किए गए कारण बताओ नोटिस पर अंतिम निर्णय लेने का निर्देश दिए हैं.

अभिनेता को निर्माण कार्य को लेकर जारी किया था शो-कॉज नोटिस

गौरतलब है गत 18 जून 2024 को एसडीओ बैहर द्वारा रणदीप हुड्डा को शो-कॉज नोटिस जारी किया गया था. इसमें आरोप लगाया गया कि वे बिना शासकीय अनुमति के उक्त जमीन पर निर्माण कर रहे हैं. नोटिस में यह भी कहा गया कि रणदीप तत्काल निर्माण रोक दें.

शो-कॉज नोटिस के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंच गए रणदीप हुड्डा 

एसडीओ बैहर द्वारा अभिनेता रणदीप हुड्डा के खिलाफ जारी कारण बताओ नोटिस में गत 19 जून को समस्त दस्तावेज लेकर राजस्व अधिकारियों के समन हाजिर होने और ऐसा नहीं करने पर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की चेतावनी दी थी. रणदीप हुड्डा ने एसडीओ के उक्त नोटिस को चुनौती देते हुए हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी.

18 जून 2024 को एसडीओ बैहर द्वारा रणदीप हुड्डा को शो-कॉज नोटिस जारी किया गया था. इसमें आरोप लगाया गया कि वे बिना शासकीय अनुमति के उक्त जमीन पर निर्माण कर रहे हैं. नोटिस में यह भी कहा गया कि रणदीप तत्काल निर्माण रोक दें.

कौन है रणदीप हुड्डा?

फिल्मकार मीरा नायर की ऑस्कर-नामांकित मॉनसून वेडिंग से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हुड्डा एक मंझे हुए अभिनेता है. अभी हाल उन्होंने फिल्म स्वातंत्र्यवीर सावरकर से निर्देशन में डेब्यू किया. रणदीप ने 2020 में एक्सट्रैक्शन के साथ हॉलीवुड डेब्यू किया था. रणदीप हुड्डा वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई, रंग रसिया, हाईवे, सरबजीत से खूब चर्चा में आए.

ये भी पढ़ें-Exclusive Interview: 'काकुड़ा' के एक्टर आसिफ खान ने कहा, 'सोनाक्षी, रितेश से मुझे कोई डर नहीं..'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
UP पुलिस ने MP Police को किया सम्मानित, ₹1 करोड़ की फिरौती से जुड़ा मामला
बुरे फंसे रणदीप हुड्डा,  यहां खरीदी थी जमीन, अब हाईकोर्ट ने दिए जांच के आदेश, जानें क्या है पूरा मामला?
Katni News Dalit woman and her grandson beaten in GRP police station video viral
Next Article
Katni News:  जीआरपी थाने में दलित महिला और उसके पोते की पिटाई , Video Viral होने पर मामले ने पकड़ा तूल
Close