विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 29, 2023

राजगढ़ : जमीन पर कब्जे से परेशान युवक पानी की टंकी पर चढ़ा, समझा-बुझाकर पुलिस ने उतारा

पुलिस के अनुसार गांव के कुछ दबंगों ने उसकी भूमि पर कब्ज़ा किया हुआ है, जिसके बारे में स्थानीय एसडीएम व कलेक्टर को अवगत कराया गया है और युवक को आश्वस्त किया गया है कि उसकी समस्या का निराकरण अवश्य किया जाएगा ताकि वह भविष्य में इस तरह का कोई और कदम न उठाए.

Read Time: 2 min
राजगढ़ : जमीन पर कब्जे से परेशान युवक पानी की टंकी पर चढ़ा, समझा-बुझाकर पुलिस ने उतारा
राजगढ़:

राजगढ़ पुलिस प्रशासन की निष्क्रियता से नाराज एक युवक पानी की टंकी पर चढ़ गया. युवक का नाम दिलीप मालवीय है. दिलीप जीरापुर तहसील के लसूड़लियाखैराज गांव का रहने वाला है, पीड़ित के अनुसार उसकी जमीन पर गांव के दबंग कमल सिंह ने 2019 से कब्जा किया हुआ है.

अपनी जमीन पर कब्जे को लेकर युवक ने कई बार जिला प्रशासन और पुलिस से शिकायत की. लेकिन उसकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं हुई जिसके बाद परेशान होकर वह पानी की टंकी पर चढ़ गया और अपने खिलाफ हो रहे अन्याय के खिलाफ न्याय की मांग करने लगा. 

ये भी पढ़ें : शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार पर सियासत: जबलपुर में BJP विधायक ने उठाए सवाल, कांग्रेस ने कसा तंज

इसकी सूचना जैसे ही पुलिस-प्रशासन को मिली वे इस युवक को नीचे उतारने का प्रयास करने लगे. काफी समझाने के बाद युवक को नीचे उतारा जा सका. मामले को लेकर राजगढ़ एसपी धर्मराज मीणा ने बताया कि मीडिया के माध्यम से पता चला है कि एक युवक आत्महत्या करने के लिए पानी की टंकी पर चढ़ा हुआ है, जिसे पुलिस की टीम उतारकर ले आई है. युवक की काउन्सलिंग की गई है.

एसपी ने बताया कि गांव के कुछ दबंगों ने उसकी भूमि पर कब्ज़ा किया हुआ है, जिसके संबंध में स्थानीय एसडीएम और कलेक्टर को अवगत कराया गया है. युवक को आश्वस्त किया गया है कि उसकी समस्या का निराकरण अवश्य किया जाएगा ताकि वह भविष्य में इस तरह का कोई और कदम न उठाए.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close