विज्ञापन
Story ProgressBack

प्रणाम जैन हत्याकांड: आक्रोशित लोगों ने आधी रात को पुलिस के खिलाफ जमकर की नारेबाजी, धरने पर बैठे लोग

BJP Leader's Son Murder in Bhind: भाजपा नेता के बेटे की हत्या से इलाके में सनसनी फैली हुई है. बदमाशों ने घर में घुसकर उसकी हत्या की थी. इसको लेकर शहर के व्यापारियों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और आरोपियों के एनकाउंटर होने तक सभी दुकानों को बंद रखने की बात कही.

Read Time: 3 min
प्रणाम जैन हत्याकांड: आक्रोशित लोगों ने आधी रात को पुलिस के खिलाफ जमकर की नारेबाजी, धरने पर बैठे लोग
व्यापारियों ने किया पुलिस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

Bhind News: भिंड जिले में भाजपा नेता और पन्ना होटल संचालक के बेटे प्रणाम जैन (Pranam Jain) की हत्या का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. व्यापारी पुलिस (Bhind Police) के खिलाफ रविवार की आधी रात शहर की सड़कों पर उतर आए. उन्होंने जमकर प्रदर्शन किया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. साथ ही, अनिश्चितकालीन बाजार बंद करने का निर्णय भी लिया. असल में, सोशल मीडिया पर आरोपियों के पकड़े जाने की खबर चल रही थी, लेकिन पुलिस इस बात की पुष्टि नहीं कर रही है.

इसलिए फूटा व्यपारियों का आक्रोश

प्रणाम जैन की हत्या करने वाले आरोपियों के पकड़े जाने की खबर रविवार को पूरे दिन सोशल मीडिया पर चली. लेकिन, उनके पकड़े जाने का खुलासा पुलिस नहीं कर रही थी. इससे व्यापारियों में आक्रोश बढ़ गया. उन्होंने मामले को लेकर परेड चौराहे पर विरोध प्रदर्शन किया. इस मौके पर व्यापारियों ने निर्णय लिया कि जब तक आरोपियों का एनकाउंटर पुलिस नहीं करेगी, तब तक भिंड शहर का बाजार नहीं खोला जाएगा.

ऐसे की गई थी हत्या

दरअसल, भिंड में भाजपा नेता और पन्ना होटल के संचालक विनोद जैन के बड़े बेटे प्रणाम जैन की हत्या बीते 8 मार्च की सुबह पांच बजे घर के अंदर गोली मारकर कर दी गई थी. इस समय प्रणाम अपने घर के बेडरूम में सो रहा था. बदमाश हत्या के बाद पीछे के रास्ते भाग निकले थे. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था.

व्यापारी कर रहे हैं एनकाउंटर की मांग

व्यापारी के पुत्र की हत्या घर के अंदर किए जाने को लेकर शहर के अन्य व्यापारियों में आक्रोश बना हुआ है. व्यापारी हत्या करने वाले आरोपियों के एनकाउंटर की मांग को लेकर लगातार पुलिस पर दबाव बना रहे हैं. रविवार को सोशल मीडिया पर लगातार आरोपी के पकड़े जाने की खबर चलती रही. आरोपियों के चंबल की बीहड़ में पकड़े जाने की चर्चा सुर्खियों में रही. लेकिन, इस मामले में पुलिस के आला अफसर चुप्पी साधे रहे.

ये भी पढ़ें :- MP News: लोकसभा चुनाव से पहले सरकारी कर्मचारियों के लिए आई बड़ी खुशखबरी, मोहन सरकार बढ़ाने जा रही है DA!

पुलिस ने नहीं की पकड़े जाने की पुष्टि

पूरे मामले में किसी भी तरह की गिरफ्तारी को लेकर कोई भी पुलिस अफसर पुष्टि करने के लिए आगे नहीं आया और ना ही किसी अफसर ने आरोपियों के पकड़े जाने की खबर झूठा बताते हुए खंडन किया. रात करीब आठ बजे सभी व्यापारी वर्ग के लोग एकत्रित हुए और पुलिस पर दबाव डालते हुए आरोपियों के पकड़े जाने का खुलासा करने की मांग करते रहे. 

ये भी पढ़ें :- MP IAS-IPS Transfer: प्रशासनिक अधिकारियों का हुआ तबादला, ग्वालियर के एसपी और कलेक्टर दोनों बदले गए

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close