विज्ञापन
Story ProgressBack

मीडिया पर भड़कीं प्रज्ञा ठाकुर, कहा-टीआरपी के लिए मेरे बयानों को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया

Bhopal News: भोपाल की सांसद प्रज्ञा ठाकुर सोमवार को मीडिया पर भड़क गईं. उन्होंने मीडिया पर आरोप लगाया कि उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया.

Read Time: 2 min
मीडिया पर भड़कीं प्रज्ञा ठाकुर, कहा-टीआरपी के लिए मेरे बयानों को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया
फाइल फोटो

Pragya Thakur Attacked on Media: भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) ने सोमवार को मीडिया पर नाराजगी जाहिर की. उन्होंने मीडिया पर भड़कते हुए कहा कि मैं जो बयान देती हूं उसे तोड़-मरोड़कर पेश किया जाता है. मीडिया मुझे बदनाम करने का काम करती है. दरअसल, भोपाल लोकसभा सीट (Bhopal Lok Sabha Seat) से सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर का टिकट कटने के बाद उन्होंने प्रतिक्रिया दी थी. जिस पर उन्होंने मीडिया पर आरोप लगाया कि मीडिया ने उनके बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया.

मीडिया पर भड़की प्रज्ञा

मीडिया पर भड़कते हुए प्रज्ञा ठाकुर ने कहा, "मैं मीडिया से हाथ जोड़ती हूं. हम जो बोलते हैं आप उसे तोड़-मरोड़ कर दिखाते हो. मैं बोलती कुछ हूं और टीआरपी के लिए कुछ और चला देते हो. आप लोग हमें बदनाम करते हो. हमें बदनाम करके आप लोग कुछ नहीं कमा पाओगे. जितनी टीआरपी आपको बटोरनी थी हमारे राजनीतिक 5 वर्षों में आपने कमा ली. हम प्रचारित होने का शौक नहीं रखते. मैंने कुछ भी नहीं कहा, उसके बाद भी कह दिया कि भड़कीं प्रज्ञा. यह भी कोई बात हुई."

प्रज्ञा ने श्लोक से दिया उत्तर

इस दौरान मीडिया ने प्रज्ञा से सवाल किया कि क्या आपने मीडिया से ऐसा कहा कि मोदी जी आपको मन से माफ नहीं कर पाए? इस पर प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि एक श्लोक पढ़ती हूं, इसका अर्थ आप निकाल लेना. भगवान कृष्ण ने गीता में कहा है, "सुखदुःखे समे कृत्वा लाभालाभौ जयाजयौ ततो युद्धाय युज्यस्व नैवं पापमवाप्स्यसि." उन्होंने कहा, "अब आप लोग इसका अर्थ निकालते रहना. मैंने तो कह दिया."

आपको बता दें कि प्रज्ञा ठाकुर द्वारा बोले गए श्लोक का अर्थ है कि जय-पराजय, लाभ-हानि और सुख-दुख को समान समझकर, उसके बाद युद्ध के लिए तैयार हो जाओ. इस प्रकार युद्ध करने से तुम पाप को नहीं प्राप्त होगे.

ये भी पढ़ें - मौसम का कहर: किसानों ने कर्ज लेकर लगाई थी फसल, बारिश और ओले में हुई बर्बाद, सुनिये अन्नदाताओं का दर्द

ये भी पढ़ें - MP में 'हर घर नल से जल' योजना का हाल ! भोपाल के गांव में 1000 रु.प्रति महीने पर मिलता है 10 मिनट पानी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close