विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 18, 2023

शराब तस्करी के शक में हो रही थी चेकिंग, पुलिस को कार से मिले 1 करोड़ 40 लाख रुपए

इस मामले में दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है और गाड़ी मालिक को भी तलब किया गया है. कैंट थाना टीआई त्रिपाठी ने बताया कि आयकर विभाग को भी इस जब्त की गई रकम की सूचना दे दी गई है.

Read Time: 3 min
शराब तस्करी के शक में हो रही थी चेकिंग, पुलिस को कार से मिले 1 करोड़ 40 लाख रुपए
पुलिस ने लग्जरी कार से बरामद किए करोड़ों रुपए

सागर : मध्य प्रदेश के सागर में पुलिस ने एक लग्जरी कार को जब्त किया है जिसमें से भारी मात्रा में कैश बरामद किया गया है. पुलिस ने फार्च्यूनर कार से एक करोड़ 40 लाख रुपए बरामद किए हैं. अवैध शराब की सूचना पर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था जिसमें यह फार्च्यूनर कार पुलिस की गिरफ्तर में आई. इस मामले में दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. 

शराब तस्करी के शक में ली गई तलाशी
बीती रात गश्त के दौरान ट्रैफिक और कैंट पुलिस ने शराब तस्करी के शक में खेल परिसर के पास खड़ी एक लग्जरी कार की तलाशी ली. पुलिस को कार से बोरी में भरे नोटों के बंडल मिले हैं. 500-500 रुपए के नोट की गड्डियां देख पुलिस अधिकारियों की आंखें खुली रह गईं. कैंट पुलिस ने दो युवकों के साथ गाड़ी और नकदी को जब्त कर लिया है.

कैंट थाना प्रभारी मनीष त्रिपाठी ने  जानकारी देते हुए बताया कि बीती देर रात अवैध शराब की सूचना पर कारों की तलाशी ली जा रही थी. इस दौरान पीलीकोठी क्षेत्र में एक संदिग्ध फार्च्यूनर कार की तलाशी लेने पर उसमें एक करोड़ चालीस लाख रुपए पाए गए.

यह भी पढ़ें : हर साल थोड़ी-थोड़ी बढ़ने लगी भगवान गणेश की प्रतिमा ! जानें क्या है पूरा मामला

गाड़ी मालिक को किया गया तलब
इस मामले में दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है और गाड़ी मालिक को भी तलब किया गया है. कैंट थाना टीआई त्रिपाठी ने बताया कि आयकर विभाग को भी इस जब्त की गई रकम की सूचना दे दी गई है. थाना प्रभारी मनीष त्रिपाठी ने बताया कार से शराब ले जाने की सूचना मिलने पर खेल परिसर मैदान के पास जांच की गई. नोट मिलने पर कार और दोनों लोगों को थाने ले जाया गया. गाड़ी मालिक को बुलाया गया है. गाड़ी से कैश कहां ले जाया जा रहा था, इसकी भी जांच की जा रही है.

यह भी पढ़े : इको फ्रेंडली गणेश प्रतिमाओं से होगा विसर्जन... पर्यावरण को नहीं होगा नुकसान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close