विज्ञापन
Story ProgressBack

कब्र से बाहर निकालकर दोबारा किया गया शव का पोस्टमॉर्टम, रिपोर्ट से खुलेगा मौत का राज

Body Postmortem News: बेटे की जान जाने के बाद 15 फरवरी को उसकी बॉडी को दफनाया गया था. परिजनों को शक था कि उसकी हत्या की गई है. इसके बाद उसके शव को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है.

Read Time: 2 min
कब्र से बाहर निकालकर दोबारा किया गया शव का पोस्टमॉर्टम, रिपोर्ट से खुलेगा मौत का राज
कब्र से युवक के शव को बाहर निकालती सरकार और पुलिस की टीम

Tikamgarh News: टीकमगढ़ शहर में शनिवार को एक मरे हुए युवक का शव कब्रिस्तान से बाहर निकाला गया. परिजनों ने युवक की हत्या की संभावना जताई थी. इसके संबंध में जिला एसपी से शिकायत की गई थी, जिस पर राजस्व के अधिकारी और पुलिस टीम (Police Team) ने मिलकर शव को कब्र से बाहर निकाला. इसके बाद इसे अस्पताल (Hospital) भेजा गया, जहां तीन डॉक्टरों की टीम ने शव का पोस्टमॉर्टम (Body Postmortem) किया.

संदिग्ध अवस्था में हुई मौत

टीकमगढ़ शहर के कुमेदान मुहल्ले में रहने वाली साहीन बानो के पुत्र राशिद की संदिग्ध अवस्था में मौत हुई थी. राशिद के भाई ने उनके दोस्तों पर जहर देकर मारने का आरोप लगाया था. परिजनों ने जिला पुलिस अधीक्षक को एक आवेदन देकर कब्रिस्तान से उनके बेटे का शव निकलवाकर दोबारा पोस्टमार्टम करवाने की मांग की थी. राशिद के शव को 15 फरवरी को दफनाया गया था. इसे लेकर शनिवार सुबह पुलिस और राजस्व की टीम के सामने कब्र से शव को बाहर निकलवाया गया.

ये भी पढ़ें :- विकसित भारत विकसित छत्तीसगढ़: PM मोदी का कांग्रेस पर निशाना, 'उन्होंने देश का नहीं अपना भविष्य सोचा'

दोबारा हुआ शव का पोस्टमार्टम

मृत राशिद के शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया जिससे उसकी मौत की सच्चाई का पता चल सके. इस दौरान कोतवाली के आनंदराज, फोरेंसिक अधिकारी प्रदीप यादव, नायब तहसीलदार श्रीपत यादव सहित स्वास्थ्य विभाग की टीम के समक्ष यह शव निकालकर जिला अस्पताल भेजा गया. वहां पर तीन डॉक्टरों की टीम ने इसका पोस्टमार्टम किया. अब सभी को रिपोर्ट आने का इंतजार है.

ये भी पढ़ें :- नर्सिंग कॉलेज फर्जीवाड़ा: CBI जांच में अनफिट, नए नियम से हो जाएंगे फिट! देखिए MP के सभी संस्थानों का हाल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close