विज्ञापन
Story ProgressBack

पीएम मोदी रविवार को पहुंचेंगे झाबुआ, जनजाति परंपरा से होगा स्वागत...

जनजाति सम्मेलन को संबोधित करने झाबुआ पहुंच रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस सभा को लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान की औपचारिक शुरुआत माना जा रहा है. विधानसभा चुनावों को लेकर 3 महीने पहले इसी स्थान पर प्रधानमंत्री प्रचार करने पहुंचे थे

Read Time: 2 min
पीएम मोदी रविवार को पहुंचेंगे झाबुआ, जनजाति परंपरा से होगा स्वागत...
रविवार को झाबुआ में होगा पीएम मोदी का कार्यक्रम

Madhya Pradesh News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) झाबुआ में आयोजित जनजाति सम्मेलन के साथ लोकसभा चुनावों का शंखनाद करने जा रहे है. प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर भाजपा ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली है. भाजपा की ओर से प्रदेश के विभिन्न इलाकों के जनजाति समाज के लोगों को आमंत्रित किया गया है. कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री के स्वागत से लेकर मंच पर जनजाति समाज की झलक देखने को मिलेगी.

2 लाख लोगों के पहुंचने की है उम्मीद

जिला मुख्यालय से सटे गांव गोपालपुरा में आयोजित जनजाति सम्मेलन को संबोधित करने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को झाबुआ पहुंचे रहे हैं. मुख्य कार्यक्रम को लेकर प्रशासन की ओर से सुरक्षा समेत अन्य व्यवस्थाओं के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. गुजरात, राजस्थान और प्रदेश के कई जिलों से करीब 2 लाख लोगों के कार्यक्रम में पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है. कार्यक्रम को लेकर 4 लाख वर्ग फीट का डोम तैयार किया गया है.

कार्यक्रम स्थल पर जनजाति समाज की झलक देखने को मिलेगी. कार्यक्रम स्थल पर जनजाति समाज की चित्रकला के साथ जनजाति समाज के जननायकों की प्रदर्शनी लगाई गई है. यही नहीं कार्यक्रम स्थल पर लगे प्रधानमंत्री के पोस्टर में भी उन्हे जनजाति समाज की वेशभूषा में दिखाया गया है.

मम

रविवार को होगा कार्यक्रम

ये भी पढ़ें आंगनवाड़ी के आसपास गंदगी का अंबार, बच्चे हो रहे हैं बीमार, जानिए नगर पालिका में क्यों नहीं सुन रही गुहार

3 महीने पहले भी यहां आए थे पीएम मोदी

जनजाति सम्मेलन को संबोधित करने झाबुआ पहुंच रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस सभा को लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान की औपचारिक शुरुआत माना जा रहा है. विधानसभा चुनावों को लेकर 3 माह पहले इसी स्थान पर प्रधानमंत्री भाजपा के लिये प्रचार करने पहुंचे थे. अब इसी स्थान से वो लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत करते जा रहे है. विधानसभा चुनावों में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद प्रदेश सरकार के प्रतिनिधियों को लोकसभा चुनावों में पार्टी की जीत भरोसा है. 

ये भी पढ़ें आंगनवाड़ी के आसपास गंदगी का अंबार, बच्चे हो रहे हैं बीमार, जानिए नगर पालिका में क्यों नहीं सुन रही गुहार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close