विज्ञापन
Story ProgressBack

Petrol Diesel Price Today: एमपी-छत्तीसगढ़ के लिए पेट्रोल-डीजल की नई कीमतें हुई जारी, जानें अपने राज्य का भाव

Petrol Price in Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के साथ ही छत्तीसगढ़ में भी पेट्रोल और डीजल की कीमत में बुधवार को कोई इजाफा नहीं हुआ. यहां एक लीटर पेट्रोल की औसत कीमत 103.58 और एक लीटर डीजल की औसतन कीमत 96.55 रुपए है.

Read Time: 2 min
Petrol Diesel Price Today: एमपी-छत्तीसगढ़ के लिए पेट्रोल-डीजल की नई कीमतें हुई जारी, जानें अपने राज्य का भाव

Petrol Diesel Price in  Madhya Pradesh: तेल कंपनियों ने बुधवार सुबह पेट्रोल और डीजल की नई कीमतें (Petrol Diesel New Price) जारी की. फिलहाल, तेल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया गया है. मध्य प्रदेश में एक लीटर पेट्रोल की औसत कीमत 109.70 रुपए प्रति लीटर है. वहीं, एक लीटर डीजल की औसत कीमत 94.89 रुपए प्रति लीटर है.

एक महीने ये हुआ बदलाव

पिछले महीने यानी 30 नवंबर, 2023 को मध्य प्रदेश में पेट्रोल की कीमतें 0.01 प्रतिशत की बढ़ोतरी के साथ औसतन 109.68 रुपये प्रति लीटर पर बंद हुईं. वहीं, डीजल की कीमत की बात करें, तो मध्य प्रदेश में डीजल की कीमत पिछले महीने यानी 30 नवंबर, 2023 को 0.01 प्रतिशत की बढ़ोतरी के साथ औसतन 94.86 रुपये प्रति लीटर पर बंद हुईं.

छत्तीसगढ़ में भी नहीं बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम

मध्य प्रदेश के साथ ही छत्तीसगढ़ में भी पेट्रोल और डीजल की कीमत में बुधवार को कोई इजाफा नहीं हुआ. यहां एक लीटर पेट्रोल की औसत कीमत 103.58 और एक लीटर डीजल की औसतन कीमत 96.55 रुपए है.

ये भी पढ़ेंः कांग्रेस की जीत इतिहास बन गई... छिंदवाड़ा पहुंचे कमलनाथ, जनता को दिया धन्यवाद
एक माह में ये हुए बदलाव

वहीं, अगर एक महीने में हुए तेल की कीमतों में बदलाव की बात करें, तो छत्तीसगढ़ में पेट्रोल की कीमतें पिछले महीने यानी 30 नवंबर, 2023 को औसतन 0.08 प्रतिशत की गिरावट के साथ 103.79 रुपये प्रति लीटर पर बंद हुईं. वहीं, डीजल की कीमतें पिछले महीने यानी 30 नवंबर, 2023 को औसतन 0.08 प्रतिशत की गिरावट के साथ 96.76 रुपये प्रति लीटर पर बंद हुईं.

ये भी पढ़ेंः भजन लाल शर्मा होंगे राजस्थान के नए मुख्यमंत्री, दीया कुमारी और प्रेमचंद बैरवा बने डिप्टी सीएम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close