विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: पीसीसी चीफ जीतू पटवारी के खिलाफ फिर दर्ज हुई एफआईआर, जानें क्या है पूरा मामला

MP News: मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पीसीसी चीफ जीतू पटवारी अपना एक विवादित बयान देकर बुरी तरह फंस गए हैं. उके खिलाफ थानों में एफआईआर दर्ज हो रही है. अब अशोकनगर में भी एफआईआर दर्ज कर ली गई है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला ? 

Read Time: 2 min
MP News: पीसीसी चीफ जीतू पटवारी के खिलाफ फिर दर्ज हुई एफआईआर, जानें क्या है पूरा मामला

Madhya Pradesh News : मध्य प्रदेश कांग्रेस के पीसीसी चीफ जीतू पटवारी के खिलाफ अब अशोकनगर पुलिस ने भी एफआईआर दर्ज की ली है. यह शिकायत भाजपा नेता शीला जाटव की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. 

देर रात दर्ज हुई शिकायत

पूर्व मंत्री इमरती देवी के खिलाफ दिए विवादित बयान के बाद मध्य प्रदेश के पीसीसी चीफ अब बुरी तरह फंस गए हैं इस मामले मं उनकी मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. अब उनके खिलाफ अशोकनगर सिटी कोतवाली में एफआईआर दर्ज की गई है. भाजपा की नेता जिला पंचायत की सदस्य शीला जाटव ने शनिवार की देर रात को सिटी कोतवाली पहुंचकर जीतू पटवारी  एफआईआर दर्ज करवाई है. इस मौके पर शीला के साथ और भी कई महिलायें थीं. 

ये भी पढ़ें MP News: रेत माफिया की हिम्मत तो देखिए! पुलिसकर्मी को ट्रैक्टर से कुचलकर मौत के घाट उतारा...

ये है पूरा मामला 

दरअसल पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने पूर्व मंत्री इमरती देवी के खिलाफ एक विवादित बयान दिया था. मीडिया को दिए बयान में जीतू पटवारी ने कहा था कि उनका रस अब खत्म हो चुका है. इस बयान के बाद जीतू पटवारी के खिलाफ भाजपा में जमकर नाराजगी देखी गई. भाजपाइयों ने जगह-जगह विरोध प्रदर्शन भी किया था. जब मामला गर्माने लगा तो वे अपने बयान से पलट भी गए थे. अब अशोक नगर की पुलिस ने भी एसीएसटी की विभिन्न धाराओं में  मामला दर्ज किया है. 

ये भी पढ़ें Lok Sabha Election 2024: चुनावी ड्यूटी करके दतिया लौट रही जवानों से भरी बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, 31 घायल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close