विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: रेत माफियाओं की हिम्मत तो देखिए! पुलिसकर्मी को ट्रैक्टर से कुचलकर मौत के घाट उतारा...

Illegal Sand Mining: रेत उत्खनन की कार्रवाई करने गए. अधिकरियों को ट्रैक्टर से कुचल कर हत्या करने का यह कोई पहला मामला नहीं है. बल्कि हाल में ही इसी तरह रेत का उत्खनन रोकने गए पटवारी को रेत माफियाओं ने ट्रैक्टर से कुचल कर उसकी हत्या कर दी थी.

Read Time: 3 min
MP News: रेत माफियाओं की हिम्मत तो देखिए! पुलिसकर्मी को ट्रैक्टर से कुचलकर मौत के घाट उतारा...
MP Sand Mafia: रेत माफियाओं ने ASI को कुचला, हुई मौत

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शहडोल (Shahdol) में रेत माफियाओ के हौसले तो देखिए. इन लोगों ने ASI पर ही गाड़ी चढ़ा दी. जिससे उनकी मौत हो गई. ये दिल दहला देने वाली घटना शहडोल जिले के ब्यौहारी थाना क्षेत्र से सामने आई है. जंहा वारंट तामील कराने गए पुलिसकर्मियों पर रेत का अवैध उत्खलन करने वालों ने ट्रैक्टर चढ़ा दिया. जिससे एक ASI की मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस ने किया मामला दर्ज

इस इस घटना के बाद पुलिस ने ट्रैक्टर चालक और रेत माफिया पिता- पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज कर चालक और रेत माफिया पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना का मुख्य मास्टर माइंड रेत माफिया फरार है.जिसकी पुलिस तलाश कर रही है. वहीं फरार आरोपी के ऊपर ADGP ने 30 हजार के इनाम की घोषणा भी की है. आपको बता दें कि इसी तरह रेत का अवैध उत्खनन रोकने गए एक पटवारी को भी रेत माफियाओ ने कुचल कर हत्या कर दी थी.

ट्रैक्टर चालक को मौके से पकड़ा

शहडोल जिले के ब्यौहारी थाने में पदस्थ ASI महेंद्र बागरी अपने साथी ASI गया प्रसाद कन्नौजी व आरक्षक संजय दुबे के साथ देर रात वारंटी को पकड़ने के लिए गए थे, जहां समधिन नदी से रेत उत्खनन कर परिवहन कर रहे ट्रैक्टर चालक राज रावत कोल को ASI महेंद्र बागरी ने रोका और पूछताछ कर ही रहे थे कि चालक ने तेज रफ्तार ट्रैक्टर से उनको कुचल दिया. जिससे ASI महेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई.

30 हजार के ईनाम घोषणा की

इस दौरान ASI गया प्रसाद कन्नौजे ने तत्काल ट्रैक्टर चालक को पकड़ लिया. इस पूरे मामले में ब्यौहारी पुलिस ने ट्रैक्टर चालक व रेत माफिया पुत्र आशुतोष सिह को गिरफ्तार कर लिया. जबकि रेत माफिया मास्टरमाइंड सुरेंद्र सिह फरार है,  जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है. वहीं ADG ने फरार आरोपी के ऊपर 30 हजार के ईनाम की घोषणा कर दी है.  रेत माफिया सुरेंद्र सिह के खिलाफ पूर्व में अवैध रेत चोरी के खिलाफ पूर्व में कई मामले कायम है.

रेत माफियाओं ने पहले की थी पटवारी की हत्या

आपको बता दे कि रेत उत्खनन की कार्रवाई करने गए अधिकरियो को ट्रैक्टर से कुचल कर हत्या करने का यह कोई पहला मामला नहीं है. बल्कि हाल में ही इसी तरह रेत का उत्खनन रोकने गए पटवारी को रेत माफियाओं ने ट्रैक्टर से कुचल कर उसकी हत्या कर दी थी.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close