विज्ञापन

Exclusive Interview: MP पहुंचा ओलंपिक चैंपियन DSP बेटा तो हुआ जोशीला स्वागत, बोला- हार्ट ब्रोकन... 

Olympic Champion Vivek Sagar: पेरिस ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल जीतने के बाद पहली बार मध्यप्रदेश पहुंचे हॉकी प्लेयर विवेक सागर का भोपाल एयरपोर्ट पर जोशीला स्वागत हुआ. 

Exclusive Interview: MP पहुंचा ओलंपिक चैंपियन DSP बेटा तो हुआ जोशीला स्वागत, बोला- हार्ट ब्रोकन... 
भोपाल एयरपोर्ट के बाहर विवेक सागर का जोरदार स्वागत किया गया.

Paris Olympics Hockey player Vivek Sagar: पेरिस ओलंपिक में भारत को ब्रॉन्ज दिलाने वाले हॉकी प्लेयर डीएसपी विवेक सागर (DSP Vivek Sagar) मध्य प्रदेश पहुंच गए हैं. रविवार की सुबह जैसे ही भोपाल पहुंचे, एयरपोर्ट पर उनका जोशीला स्वागत हुआ. DSP विवेक ने इस जीत के अनुभव NDTV के साथ साझा किए. 

ऐसे हुआ स्वागत 

हॉकी के ओलंपिक इतिहास में लगातार दूसरी बार भारत ने ब्रॉन्ज मेडल जीता है. देश को गौरवान्वित करने वाले प्लेयर विवेक सागर रविवार की सुबह जब भोपाल के एयरपोर्ट (Bhopal Airport) पर पहुंचे तो उनका जबरदस्त स्वागत हुआ. उनके स्वागत के लिए खेल मंत्री औए पुलिस विभाग के अफसरों के साथ बड़ी संख्या में खिलाड़ी भी पहुंचे थे. जैसे ही वे एयरपोर्ट से बाहर निकले सभी ने उनका फूल-मालाओं से स्वागत किया. एक बार फिर से जश्न का माहौल देखने को मिला. अफसरों और मंत्री ने उन्हें जीत की बधाई दी. 

NDTV से बातचीत में  विवेक सागर ने कहा कि ये जीत हम सभी की जीत है और गर्व की बात है. सेमीफाइनल का आखिरी वक्त हमारे लिए हार्ट ब्रोकन था. चुनौतियों को पार कर हमने सफलता हासिल की. सबसे अच्छी और बड़ी बात ये है कि हम खाली हाथ नहीं लौटे.

विवेक ने ये भी कहा कि अगली बार अपनी बहन और प्रदेश को गोल्ड मेडल दिलाने की कोशिश करूंगा. अब मुझे पूरे प्रदेश के साथ खुशी मनाना है और एंजॉय करना है.  

ये भी पढ़ें MP में 26 IAS अफसरों का हुआ ट्रांसफर, 8 जिले को मिले नए कलेक्टर, देखें लिस्ट

CM ने भी की है इनाम की घोषणा 

डीएसपी विवेक सागर मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले के छोटे से गांव के रहने वाले हैं. जीत के बाद सीएम मोहन यादव ने भी उन्हें एक करोड़ रुपये इनाम देने की घोषणा की है. इस घोषणा पर विवेक ने कहा कि यह एक स्पोटर्स खिलाड़ी के लिए बहुत बड़ी बात है. जब आप अच्छा करते हैं तो सरकार मोटिवेट करती है. आगे भी बेहतरी की पूरी कोशिश करूंगा. खेल मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि विवेक और पूरी टीम ने देश का मान बढ़ाया है. 

ये भी पढ़ें MP पुलिस विभाग में भी बड़ा फेरबदल, 7 जिलों के SP सहित 21 अफसरों का हुआ ट्रांसफर,देखें लिस्ट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
भेड़िये के बाद MP में सियार का खौफ, सीहोर में 6 लोगों पर किया हमला
Exclusive Interview: MP पहुंचा ओलंपिक चैंपियन DSP बेटा तो हुआ जोशीला स्वागत, बोला- हार्ट ब्रोकन... 
Ladali Behna Yojana has caused a fight between husband and wife pleading to the collector Government add my name back
Next Article
Ladali Behna Yojana ने करा दी पति-पत्नी के बीच लड़ाई, पत्नी कलेक्टर से कर रही गुहार, 'जोड़ दो वापस मेरा नाम सरकार...'
Close