विज्ञापन
Story ProgressBack

Panna रोड एक्सीडेंट में बाइक सवार की मौत, सीएम ने काफिले की एंबुलेंस से घायल को हॉस्पिटल भेजा

MP CM stops Convoy for Road Accident injured: देर रात पन्ना में सड़क हादसे में बाइक सवार दो में से एक युवक की मौत हो गई तो दूसरा बुरी तरह घायल हो गया. इसी समय सीएम यादव का काफिला गुजर रहा था. उन्होंने काफिले के एंबुलेंस से घायल को अस्पताल भेजा.

Read Time: 2 mins
Panna रोड एक्सीडेंट में बाइक सवार की मौत, सीएम ने काफिले की एंबुलेंस से घायल को हॉस्पिटल भेजा
मोहन यादव ने अपने काफिले की एंबुलेंस से घायल को भेजा अस्पताल

Panna Accident: गुरुवार की देर रात पन्ना में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ. मीनी ट्रक और बाइक के बीच हुए टक्कर में एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. इसी दौरान वहां से प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव (Dr. Mohan Yadav) का काफिला गुजर रहा था. सीएम ने अपना काफिला रुकवाया और कारकेड की एंबुलेंस की मदद से घायल को तुरंत अस्पताल रवाना कराया. उनके साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और खजुराहो प्रत्याशी विष्णु दत्त शर्मा (VD Sharma) भी मौजूद थे. बता दें कि सीएम पन्ना के पवई से कार्यकर्ता सभा को संबोधित करके लौट रहे थे.

पूरे इलाज के दिए निर्देश

पन्ना जिले के सिमरिया गांव के पास देर रात मिनी ट्रक और मोटर साईकिल के बीच भिड़ंत हो गई. सड़क हादसे में घायलों के लिए सीएम मोहन यादव ने अपना काफिला रुकवाकर उनकी तत्काल मदद की. डॉ. यादव और भाजपा प्रत्याशी श्री शर्मा पवई में चुनाव प्रचार के बाद लौट रहे थे जिस समय ये सड़क दुर्घटना हुई. मोहन यादव ने अधिकारियों को समुचित इलाज के लिए निर्देश दिए. उनके साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और खजुराहो लोकसभा  से प्रत्याशी विष्णु दत्त शर्मा भी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें :- Shivpuri: गरीबों का राशन डकार गए सरकारी दुकान संचालक, गायब कर दिया गरीबों का अनाज

अनाज से लदा था ट्रक

जानकारी के अनुसार, मिनी ट्रक में अनाज भरा हुआ था. यह दमोह की ओर से आ रहा था और अमानगंज जा रहा था. तभी, सामने से बाइक सवार दो व्यक्ति आ रहे थे. दोनों में टक्कर इतनी तेज थी कि एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है, जिसके इलाज के लिए उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.

ये भी पढ़ें :- Supreme Court: मतदाताओं को VVPAT पर्ची दिए जाने के मामले में चुनाव आयोग ने बताया बड़ा खतरा, ये है पूरा मामला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जबलपुर में गोवंश का सिर मिलने से सनसनी, जांच के दायरे में 4 युवक
Panna रोड एक्सीडेंट में बाइक सवार की मौत, सीएम ने काफिले की एंबुलेंस से घायल को हॉस्पिटल भेजा
MP News: Despite CM's instructions, Excise Commissioner gave three days' time to Som Group
Next Article
CM के निर्देश के बावजूद आबकारी आयुक्त ने सोम ग्रुप को दिया तीन दिन का समय, बाल श्रम मामले में 4 अधिकारी हो चुके हैं सस्पेंड
Close
;