विज्ञापन

गरीब किसान से काम के बदले पंचायत सचिव ने मांगे इतने हजार रुपये, अब ऐसे चढ़ा लोकायुक्त के हत्थे...

Mandsaur News: मंदसौर में लोकायुक्त की टीम ने कार्रवाई की है. भानपुरा के ग्राम पंचायत धुंआखेड़ी के सचिव के खिलाफ रिश्वत मामले को लेकर शिकायत की गई थी. इसके बाद मंगलवार को टीम ने सचिव को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया.

गरीब किसान से काम के बदले पंचायत सचिव ने मांगे इतने हजार रुपये, अब ऐसे चढ़ा लोकायुक्त के हत्थे...
मंदसौर के इस ढाबे में घिर गए पंचायत सचिव,लोकायुक्त की टीम ने रंगे हाथों पकड़ा.

MP News In Hindi: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मंदसौर में लोकायुक्त टीम (Lokayukta Team) ने छापामार कार्रवाई करते हुए भानपुरा के ग्राम पंचायत धुंआखेड़ी के सचिव, फूलचंद जजावरिया को रिश्वत (Bribery)लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है. अनिल विश्वकर्मा पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त के निर्देशन में डीएसपी सुनील तालान की टीम ने ये कार्रवाई की.

इतने रुपये की रिश्वत की मांग की थी

बता दें, धुंआखेड़ी के सचिव, फूलचंद जजावरिया को लेकर पूर्व में शिकायत की गई थी. ये शिकायत आवेदक शिव राज सिंह ने दर्ज कराई थी. मिली जानकारी के अनुसार सचिव ने पट्टा बनाने के एवज में फरियादी से 3000 रुपये की रिश्वत की मांग की थी.

ये भी पढ़ें- Shivpuri: 15 लाख की स्मैक के साथ पकड़ा गया इनामी बदमाश, पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए बिछाया जाल

ट्रे प्लान करके पकड़ा

इसी दौरान, लोकायुक्त की टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए फूलचंद जजावरिया को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया. इस घटना के बाद, आगे की जांच और कानूनी प्रक्रिया की जा रही है.

लोकायुक्त डीएसपी सुनील तालान ने बताया कि आवेदक शिवराज सिंह की शिकायत के आधार पर पेट्टे के लिए रिश्वत की मांग कर रहे सचिन को ट्रे प्लान करके रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया. सचिव ने शिव राज सिंह को 3000 रुपये के साथ रॉयल ढाबा, भानपुरा पर बुलाया था, वहां पर फूलचंद जजावरिया ने आवेदक से रिश्वत की राशि ली.

ये भी पढ़ें- MP Madarsa Board: एमपी के इस जिले में 56 मदरसों की मान्यता की गई समाप्त, स्कूल शिक्षा मंत्री ने क्या कहा?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद
गरीब किसान से काम के बदले पंचायत सचिव ने मांगे इतने हजार रुपये, अब ऐसे चढ़ा लोकायुक्त के हत्थे...
public representatives who saved the lives of 42 children were honored on the initiative of the CM, but no action has been taken against the responsible officers
Next Article
Dhar News: 42 बच्चों की जान बचाने वालों का हुआ सम्मान, पर जिम्मेदार अधिकारियों पर कौन मेहरबान!
Close