विज्ञापन
Story ProgressBack

Katni: बस और ट्रक की टक्कर में एक साल के मासूम और मां की मौके पर हुई मौत, 9 घायल, तीन की हालत गंभीर

मध्य प्रदेश के कटनी में कटनी-जबलपुर मार्ग में तेज रफ्तार बस और ट्रक में जोरदार भिड़ंत हुई. इस हादसे में एक साल के मासूम और उसकी मां की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि नौ लोग घायल हुए हैं. जिनमें तीन की हालत गंभीर है.

Read Time: 3 min
Katni: बस और ट्रक की टक्कर में एक साल के मासूम और मां की मौके पर हुई मौत, 9 घायल, तीन की हालत गंभीर
हादसे में घायल लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Road Accidents in Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के कटनी (Katni) जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. कटनी-जबलपुर रोड (Accident in Katni-Jabalpur Road) में एक तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे ट्रक से टकरा (Collision between Bus and Truck) गई. इस जोरदार टक्कर में बस में सवार मां-बेटे (Mother and Son Died) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 9 लोग घायल हो गए. जिनमें तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है.

हादसे की सूचना मिलते ही प्रशासन की मदद से घायलों को स्लीमनाबाद अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि गंभीर रूप से घायल तीन यात्रियों को कटनी जिला अस्पताल रेफर किया गया. पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इसके साथ ही हादसे की जांच की जा रही है. वहीं हादसे से मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये की सहायता राशि प्रशासन की तरफ दी जाएगी.

ये भी पढ़ें - अलीराजपुर में खेलते समय बोरवेल में गिरा पांच साल का मासूम, रेस्क्यू कार्य में जुटा प्रशासन

एक साल के मासूम और मां ने तोड़ा दम

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र के तेवरी मोड़ के पास हुआ है. जिसमें जबलपुर से आ रही बस और सामने से आ रहे ट्रक(ट्राला) की टक्कर हुई है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस बल और 108 एंबुलेंस पहुंचकर घायलों को स्लीमनाबाद अस्पताल और कटनी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जानकारी के मुताबिक, बस में करीब 40 से 45  यात्री सवार थे. हादसे के वक्त बस सवार 1 साल के मासूम और उसकी मां ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. जबकि अन्य घायलों को एंबुलेंस का मदद से स्लीमनाबाद अस्पताल और कटनी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

मृतकों और घायलों को मिलेगी सहायता राशि

घटना की जानकारी देते हुए बहोरीबंद एसडीएम प्रदीप मिश्रा ने बताया कि सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत हो गई और 9 लोग घायल हुए हैं, जिनका इलाज कराया जा रहा है. वहीं, शासन से मिलने वाली सहायता राशि के रूप में दोनों मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख और घायलों को 50-50 हजार की सहायता राशि दी जाएगी.

ये भी पढ़ें - भोपाल में भारी पुलिस बल तैनात, शपथ ग्रहण में शामिल होंगे PM, शिवराज ने लिया तैयारियों का जायजा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close