विज्ञापन

इंदौर की बेटी NIT त्रिची कॉलेज में हुई गुम, 15 दिन बाद भी नहीं मिला सुराग तो बैरंग लौटे परिजन

MP Police: एमपी के इंदौर में रहने वाली ओजस्वी गुप्ता तमिलनाडु के एनआईटी त्रिची कॉलेज में पढ़ने गई थी. लेकिन पिछले 15 दिनों से लपता है. जानकारी मिलते ही तलाश में भाई और मां तमिलनाडु गए. 15 दिनों तक दर-दर भटकते रहें. लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं मिला. अब खाली हाथ इंदौर आ गए. पिता ने सीएम डॉ. मोहन यादव से मदद की गोहार लगाई है.

इंदौर की बेटी NIT त्रिची कॉलेज में हुई गुम, 15 दिन बाद भी नहीं मिला सुराग तो बैरंग लौटे परिजन
कहां हैं एमपी की बेटी ओजस्वी? तलाश में 15 दिनों तक भटकते रहे परिजन, तमिलनाडु से खाली हाथ लौटे.

Ojasvi Gupta Lapta : तमिलनाडु के एनआईटी त्रिची कॉलेज में पढ़ने गई इंदौर की 21 वर्षीय ओजस्वी गुप्ता लापता हो गई. पिछले महीने 10 तारीख को एडमिशन हुआ था. पिता खुद गए थे साथ. लापता हुए अब 15 दिन हो चुके हैं, अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली.पिता को बेटी का अपहरण होने की आशंका है, शनिवार को मुख्यमंत्री के इंदौर दौरे के दौरान उनसे की मुलाकात करके ज्ञापन सौंपा.सीएम डॉ. मोहन यादव ने कहा संज्ञान में लेंगे. जल्द इन्वेस्टिगेशन करेंगे.

NIT त्रिची कॉलेज में पढ़ने का था सपना

लापता होने से पहले ओजस्वी ने एक पत्र लिखा, जिस से साफ पता लगता है कि क्लास की प्रमुख सीआर बनकर वो काफ़ी खुश थी, और खुद पर गर्व महसूस कर रही थी. हालांकि, उसके क्लास रिप्रेजेन्टेटिव बनने से कई लोगों को दिक्क़त हुई. उसे परेशान करने लगें. उसे टॉर्चर किया गया, जिसका जिक्र लेटर में है, जो कमिश्नर राकेश गुप्ता को अभिभावकों ने दिया. ओजस्वी ने ऑल इंडिया रैंक 72 बनाई थी. एनआई टी त्रिची कॉलेज में पढ़ने उसका सपना था.

अभी तक कोई अपडेट नहीं मिला

पिता ने कहा- कमिश्नर राकेश गुप्ता ने हमें बताया तमिलनाडु में उन्होंने बात की, चर्चा चल रही है. अभी तक कोई अपडेट नहीं मिला है और बेटी का मोबाइल बंद है. वहां की पुलिस कह रही कि हम इन्वेस्टीगेशन कर रहे हैं.  कॉलेज वाले भी बोल रहे हैं कि हम भी कोशिश कर रहे हैं. 

14 सितंबर की रात हुई थी आखिरी बात

14 सितंबर की रात को 10:00 बजे हमारी आखिरी बातचीत हुई थी, और हमारे पूछने पर बेटी ने बोला कि वह ठीक है और खाना भी खा लिया है. सोमवार से पेपर है, तो मुझे अभी पढ़ना है.

सुबह अपने बेड पर नहीं थी ओजस्वी

उसके कुछ दोस्तों से बातचीत भी हुई, तो उन्होंने बताया रात को 3:00 बजे तक हम साथ में पढ़ रहे थे और अगले दिन सुबह उठे, तो देखा वह अपने बेड पर नहीं थी. कैंपस में ढूंढने के बाद भी वह कहीं नहीं मिली.  उसके बाद रात को 10:00 बजे हमें कॉलेज से फोन आया कि आपकी बेटी लापता है. कॉलेज प्रबंधन ने 15 की रात 11:00 बजे को पुलिस में रिपोर्ट दर्ज की.

जो भी हुआ गलत हुआ-भाई

लड़की के भाई पलाश गुप्ता कहते हैं, शनिवार को ही तमिलनाडु से लौटा हूं. उसके योग्यता पर उसे वहां क्लास रिप्रेजेन्टेटिव बनाया गया, जिस वजह से वहां कुछ लड़कों को दिक्कत हुई, जो भी हुआ गलत हुआ. वहां पुलिस इन्वेस्टीगेशन कर रही है. फिलहाल कुछ नहीं कह सकते.

ये भी पढ़ें- कर दी धुनाई रही परीक्षा के परिणाम से पहले ही हो गया सौदा, अभ्यर्थियों से वसूले गए इतने लाख रुपये

मुझे मेरी बेटी वापस चाहिए- मां

मां प्रमिला गुप्ता कहती हैं, लापता होने की खबर सुनकर मैं तमिलनाडु गई.15 दिन तक मैं कॉलेज में ही थी. पुलिस के पास उसके लैपटॉप और मोबाइल हैं. पुलिस 15 दिन से बस यही बोल रही की वह ढूंढ रहे है. मुझे मेरी बेटी वापस चाहिए.

ये भी पढ़ें- सत्र न्यायालय में चल दबंगई की इंतहा, भ्रष्टाचार की शिकायत करने वाले युवक की सरपंच पति ने बीच सड़क पर
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Sarva Pitru Amavasya पर ऐसे करें पितरों का तर्पण और अनुष्ठान, तो आत्मा को मिलेगी मुक्ति
इंदौर की बेटी NIT त्रिची कॉलेज में हुई गुम, 15 दिन बाद भी नहीं मिला सुराग तो बैरंग लौटे परिजन
Soybean and paddy crops were damaged due to rain In Vidisha
Next Article
एमपी में अन्नदाता की मेहनत पर फिरा पानी, विदिशा में सोयाबीन की फसल प्रभावित
Close